Move to Jagran APP

कराटे प्रतियोगिता में 15 खिलाड़ियों ने झटके पदक

अलीगढ़ में आयोजित हुई कराटे प्रतियोगिता में खुर्जा के 15 खिलाड़ियों ने पदक अपने नाम कर लिए। नगर पहुंचने पर खिलाड़ियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 11:21 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 11:21 AM (IST)
कराटे प्रतियोगिता में 15 खिलाड़ियों ने झटके पदक
कराटे प्रतियोगिता में 15 खिलाड़ियों ने झटके पदक

जेएनएन, बुलंदशहर। अलीगढ़ में आयोजित हुई कराटे प्रतियोगिता में खुर्जा के 15 खिलाड़ियों ने पदक अपने नाम कर लिए। नगर पहुंचने पर खिलाड़ियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

loksabha election banner

खुर्जा की ड्यूक मार्शल आ‌र्ट्स एकेडमी के कोच कुर्बान खान ने बताया कि अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में रविवार को कराटे प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें 12 जनपदों के करीब 200 खिलाड़ी प्रतिभाग करने के लिए पहुंचे। खुर्जा से भी ड्यूक एकेडमी के 22 खिलाड़ी प्रतिभाग करने पहुंचे। जिन्होंने वहां अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए खिलाड़ी सोमरीटा सैनी, प्रियंका सैनी, वर्धन ओम, मधुर, मनीराज, मानव पाठक, ने स्वर्ण पदक, अथर, साक्षी, राजा, शिवांगी और मनित ने रजत पदक और गुरमन गुलाटी, सिमर, दिक्षा, गुल चौधरी, सार्थक, हर्ष ने कांस्य पदक अपने नाम कर लिया। सोमवार को खुर्जा पहुंचने पर विजेता खिलाड़ियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं कोच ने उनका उत्साहवर्धन करते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

कोर्स पूरा कराकर समय से होंगी परीक्षाएं

खुर्जा स्थित एनआर पब्लिक स्कूल में सीबीएसई स्कूल एसोसिएशन की बैठक आयोजित की गई। जिसमें स्कूलों के प्रबंधकों ने भाग लिया और शासनादेश के अनुसार कक्षाओं को संचालित करने आदि को लेकर चर्चा की गई।

सोमवार को एनआर पब्लिक स्कूल में आयोजित बैठक में नगर और देहात क्षेत्र में स्थित सीबीएसई स्कूल के प्रबंधकों ने भाग लिया। जिसमें उन्होंने उत्तर-प्रदेश शासन द्वारा जारी शासनादेशों के अनुपालन में कक्षाओं का संचालन करने की बात कहीं। साथ ही कहा कि कक्षाओं की वार्षिक परीक्षाओं का आयोजन भी किया जाएगा। जिसमें सभी छात्रों का सम्मलित होना अनिवार्य है और बिना उत्तीर्ण किए किसी भी विद्यार्थी को प्रोन्नत नहीं किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि अभिभावकों को बकाया फीस का भुगतान भी परीक्षा शुरू होने से पहले करना होगा। वहीं अगले सत्र की कक्षाओं का संचालन अप्रैल से शुरू करने का निर्णय लिया। इसमें संदीप मित्तल, डा. सुधीर गोविल, पवन कुमार, राहुल राठी, अजय गर्ग, हिमांशु दत्त शर्मा, कपिल अग्रवाल, एचके चौधरी, हिमांशु शर्मा, संजय गुप्ता, चंद्र प्रकाश तायल आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.