Move to Jagran APP

युवक पर धारदार हथियार से हमला

स्योहारा में मामूली कहासुनी होने पर चार युवकों ने एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को सीएचसी पहुंचाया गया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 11:04 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 11:04 PM (IST)
युवक पर धारदार हथियार से हमला
युवक पर धारदार हथियार से हमला

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा में मामूली कहासुनी होने पर चार युवकों ने एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

शुक्रवार दोपहर मोहल्ला मुस्लिम चौधरियान निवासी अमन पुत्र अशरफ सब्जी खरीदने जा रहा था। बताया जाता है कि इस बीच मोहल्ले के ही चार युवक वहां पहुंचे, उनके बीच कहासुनी हुई और उन्होंने अमन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में अमन के सिर में गंभीर चोट लगी। अचानक हुई घटना से बाजार में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर अमन के स्वजन मौके पर पहुंचे तथा उसे घायलावस्था में सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घायल अमन के मामा अरशद चौधरी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ ने बताया कि तहरीर मिल गई है। सभी आरोपित फरार हैं, उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। झगड़े दो लोग घायल

नजीबाबाद क्षेत्र के गांव शाहपुरा में किसी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े में एक पक्ष से इनाम अली व मोहम्मद उमर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। तीन वारंटी पकड़े

नजीबाबाद थाना प्रभारी दिनेश गौड़ के निर्देशन में पुलिस ने तीन वारंटी हिरासत में लिए। पुलिस के अनुसार कनकपुर कला निवासी वीरेंद्र, जलालाबाद के मोहल्ला प्रेमनगर निवासी साधू, नगर के मोहल्ला मकबरा निवासी अरविद शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.