Move to Jagran APP

बिजनौर में गरीबी से परेशान महिला ने दो बेटियों के साथ जहर खाया, दो की मौत

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम बैरमनगर निवासी महिला ने दो बेटियों के साथ जहर खा लिया। उपचार के दौरान मां-बेटी की मौत हो गई, एक बेटी गंभीर है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 02:28 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 02:28 PM (IST)
बिजनौर में गरीबी से परेशान महिला ने दो बेटियों के साथ जहर खाया, दो की मौत
बिजनौर में गरीबी से परेशान महिला ने दो बेटियों के साथ जहर खाया, दो की मौत

बिजनौर (जेएनएन)। गरीबी से परेशान एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर खा लिया। मां के बाद एक बेटी की मौत हो गई जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बनी है।

prime article banner

बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम बैरमनगर निवासी महिला ने दो बेटियों के साथ जहर खा लिया। यहां पर उपचार के दौरान मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि एक बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के पीछे आर्थिक तंगी और पति का शराबी होना बताया जा रहा है।

यहां के गांव बैरमपुर निवासी कुसुम देवी (38) पत्नी सुखबीर सिंह ने दो दिन पहले अपनी बेटी खुशी (9) व निशी (6) के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर ग्रामीणों ने उन्हें उपचार के लिए बिजनौर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर आज कुसुम व खुशी की मौत हो गई। निशी की हालत गंभीर बनी हुई है।

ग्रामीणों के मुताबिक, कुसुम का पति सुखवीर ने अपने हिस्से की दो बीघा जमीन बेचकर मकान बनाया था। तंगहाली के कारण आए दिन विवाद रहता था। महिला का पति शराबी बताया जाता है। सूचना पर एसडीएम व सीओ धामपुर ने गांव पहुंचकर जानकारी ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार के लोगों ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया है। करीब 15 वर्ष पहले कुसुम की शादी हुई थी। महिला की एक बेटी 13 वर्षीय तनु व बेटा रितिक (5) हैं। यह दोनों स्कूल गए थे। उसकी दोनों छोटी बेटियां घर पर थीं, जिनके साथ उसने जहर खा लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.