Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: फायरब्रांड CM Yogi बिजनौर में विपक्ष पर गरजे, 'माफियाओं के घर फातिया पढ़ रहे सपा-बसपा और कांग्रेस के नेता'

Lok Sabha Election Bijnor News In Hindi नगीना सीट पर प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा करने पहुंचे यूपी के सीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा सरकार सामान्य लोगों को राम और माफियाओं को राम नाम सत्य है की नीति पर काम कर रही है। यूपी में सही वोट ने प्रदेश की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 16 Apr 2024 03:58 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 03:58 PM (IST)
Bijnor News: माफियाओं के घर फातिया पढ़ रहे सपा, बसपा और कांग्रेस के नेता: योगी आदित्यनाथ

जागरण संवाददाता, बिजनौर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत एकमात्र देश है जहां आराध्य को अपनी जन्मभूमि का प्रमाण देना पड़ा। इस समस्या का कारण कांग्रेस और सपा हैं। कहा कि किसी सनातनी के लिए संवेदना का एक शब्द न बोलने वाले सपा, बसपा और कांग्रेस के नेता माफियाओं के घर जाकर फातिया पढ़ रहे हैं। कहा कि 500 साल बाद प्रभु श्रीराम के मंदिर रामनवमी भव्यता और दिव्यता से मनाई जाएगी। इस दिन को देखने के लिए कितनी ही पीढ़ियां चली गईं।

loksabha election banner

नगीना सीट पर प्रत्याशी के समर्थन में की सभा

नगीना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार के समर्थन में नहटौर विधानसभा में हुई चुनावी सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और सपा के राज में आस्था पर ही संकट खड़ा हो गया था।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब को चुनाव हरवाया था और सपा के नेता 2012 में सरकार बनने पर वंचित समाज के स्मारक तोड़ने की बात कहते थे। देश का बाहर सम्मान नहीं था, आतंकवाद और नक्सलवाद सिर चढ़कर बोलता था। गलत दिशा में गए वोट ने लोगों की पहचान पर ही संकट खड़ा कर दिया था लेकिन सही दिशा में दिए वोट ने उत्तर प्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदल दी है।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: मुरादाबाद में कम नहीं हो रहीं सपा की मुश्किलें, पहले प्रत्याशी पर छिड़ा घमासान, अब रुचि वीरा पर केस दर्ज

माफियाओं को राम नाम सत्य है की नीति पर काम

योगी ने कहा कि भाजपा सरकार सामान्य लोगों को राम और माफियाओं को राम नाम सत्य है की नीति पर काम कर रही है। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाबा साहेब से जुड़े पंचतीर्थ का निर्माण कराया है।

ये भी पढ़ेंः रेल कर्मी को 47 साल की कानूनी लड़ाई के बाद 79 साल की आयु में मिला न्याय, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह और संचालन महेंद्र धनौरिया ने किया। इस अवसर पर बाबा फुलसन्दे वाले,बक्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया, विधायक अशोक कुमार, जिला पंचायत अध्यक्ष सकेन्द्र प्रताप सिंह, जिला प्रभारी गोपाल अनजान, सतपाल सैनी आदि उपस्थित रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.