हादसों में दो की मौत, चार घायल

बिजनौर,जेएनएन। थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दोनों मामलों में परिजनों ने पुलिस से कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है। परिजन शव अपने साथ ले गए।

गांव रसूलपुर आबाद निवासी 20 वर्षीय भूपेंद्र पुत्र घसीटा दुबई में काम करता था। वह एक माह पहले ही 10 अक्टूबर को अपने घर आया था। मंगलवार को भूपेंद्र बाइक से गांव के ही युवक अमित व एक रिश्तेदार भूतपुरी निवासी अजय के साथ कालागढ़ गंगा स्नान का मेला देखने गए थे। देर शाम तीनों घर लौट रहे थे।

अफजलगढ़ स्थित मिल के पास उनकी बाइक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। जिसमें भूपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अमित व अजय घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

वहीं अफजलगढ़ के मोहल्ला चिरंजीलाल निवासी 65 वर्षीय ओमप्रकाश अपने दो पोते अभिषेक व आकाश के साथ बाइक से कालागढ़ गंगा स्नान का मेला देखने गए थे। देर शाम वापस लौटते समय गांव खुशहालपुर के पास इनकी बाइक के आगे कोई जंगली जानवर आ गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। इससे तीनों लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वृद्ध की हालत गंभीर होने पर परिजन मुरादबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार ने बताया कि दोनों मामलों में परिजनों ने कार्रर्वाई से इंकार कर दिया। यदि कोई तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस