जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद में गढ़मलपुर में रेलवे क्रासिग पर बने फ्लाइओवर पर एक बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाइओवर की साइड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दंपती और उनकी चार माह की पुत्री घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

क्षेत्र के गांव गूढ़ासराय निवासी गौतम अपनी पत्नी और पुत्री के साथ गुरुवार को बाइक से गढ़मलपुर में फ्लाइओवर से गुजर रहा था। अचानक बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाइओवर की साइड से टकरा गई। हादसे में गौतम, उसकी पत्नी पूजा और पुत्री चार माह की प्रियांशी घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सटोरियों को पकड़ने गई पुलिस से हाथापाई

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव जंदरपुर में सटोरियों को पकड़ने गई पुलिस से स्वजन भिड़ गए। आरोपितों ने परिजनों के साथ दोनों पुलिसकर्मियों का घेर लिया और हाथापाई कर दी। काफी देर तक जमकर हंगामा हुआ। सूचना पर थाने से अतिरिक्त फोर्स मौके पर पहुंच गया। दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

गुरुवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि गांव जंदरपुर में एक मकान में सट्टा चल रहा है। सूचना पर दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तलाशी लेने के दौरान एक युवक को पकड़ा लिया। इस पर आसपास लोग और उनके स्वजन एकत्र हो गए। उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को घेर लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों से हाथा-पाई की गई। सूचना पर शहर कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हंगामे को शांत कराया गया। पुलिस का कहना है कि दो सटोरियों को हिरासत में लिया गया है। शहर कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि हंगामा हुआ था। दो सटोरियों को हिरासत में लिया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Jagran