Move to Jagran APP

जिले में चोरों का आतंक, कई स्थानों पर लाखों का माल साफ

शुक्रवार रात जनपद चोरों के हवाले रहा। पुलिस की सुस्त चाल का चोरों ने भरपूर फायदा उठाया। जिलेभर में पांच स्थानों पर लाखों रुपये का माल साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 09:54 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 09:54 PM (IST)
जिले में चोरों का आतंक, कई स्थानों पर लाखों का माल साफ
जिले में चोरों का आतंक, कई स्थानों पर लाखों का माल साफ

बिजनौर, जेएनएन। शुक्रवार रात जनपद चोरों के हवाले रहा। पुलिस की सुस्त चाल का चोरों ने भरपूर फायदा उठाया। जिलेभर में पांच स्थानों पर लाखों रुपये का माल साफ कर दिया। बिजनौर में भाजपा नेत्री के घर खंगाल दिया, तो नलकूप विभाग से सरकारी सामान ले उड़े। हल्दौर क्षेत्र के गांव टांडा में भी दो घरों में परिवार को नशा सुंघाकर लाखों का माल समेट ले गए। वहीं धामपुर में भी घरों से लाखों का माल पार कर दिया। चोरों ने बेखौफ होकर अपना हाथ दिखाया। सीओ सिटी सर्किल चोरों के निशाने पर रहा। महिला भाजपा नेता के घर लाखों की चोरी

loksabha election banner

बिजनौर: शहर के जाटान बी-13 निवासी पूजा प्रिय पत्नी मनुप्रिय स्वच्छता प्रकल्प में क्षेत्रीय सहसंयोजक है। वह काफी समय से भाजपा से जुड़ी हैं। पूजा के पति का मकान मुजफ्फरनगर में हैं। वह कभी मुजफ्फरनगर तो कभी अपनी मां उषा देसाई के साथ जाटान में रहती हैं। शुक्रवार को पूजा की मां उषा अपनी नाती के जन्मदिन में मुजफ्फरनगर गई थी। शनिवार सुबह उन्हें मोहल्ले के लोगों ने मकान का ताला टूटा होने की सूचना मिली। इसकी जानकारी पर दंपती मौके पर पहुंच गए। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। मनुप्रिय ने बताया कि चोर 70 हजार रुपये की नकदी व जेवरात समेत लाखों रुपये का माल ले गए। शहर कोतवाली में चोरी की तहरीर दी गई है। नलकूप विभाग के लाखों का माल चोरी, गबन की आशंका

जासं बिजनौर: शहर के गंज रोड स्थित नलकूप विभाग है। विभाग के अंदर ही केंद्रीय भंडार है। भंडार की देखभाल के लिए चौबीस घंटे चौकीदार तैनात रहता है। 27 अक्टूबर की रात को भंडार का वेंटीलेशन तोड़कर आठ लाख 36 हजार का मोटर का बाइडिग वायर चोरी कर लिया। अगले दिन घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल की। शनिवार को अवर अभियंता बिजेंद्र सिंह की ओर से शहर कोतवाली में आठ लाख की चोरी की तहरीर दी गई है। चोरी को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। विभाग में गबन की आशंका जताई जा रही है। भंडार की निगरानी के लिए 12-12 घंटे सरकारी चौकीदारी की व्यवस्था है। दूसरी ओर वह सुरक्षित स्थान पर है। चौकीदार के होते हुए माल कैसे गायब हो गया? वहीं चार दिन बाद चोरी की तहरीर दी गई है। चार दिन तक विभाग के अंदर क्या खिड़की पकती रही? चर्चा है कि पूरे गोलमाल को दबाने की कोशिश की गई है। वहीं बताया जा रहा है कि चौकीदार घटना की रात विभाग के एक्सईन की कोठी की निगरानी कर रहे थे। शहर कोतवाल रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि तहरीर मिल गई है। प्रारंभिक जांच में घटना संदिग्ध लग रही है। मामला विभाग से जुड़ा हो सकता है। चौकीदारों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

नशा सुंघाकर दो घरों से लाखों का माल समेट ले गए बदमाश

संसू हल्दौर: थाना क्षेत्र के गांव टांडा निवासी विशेष त्यागी परिवार के साथ शुक्रवार रात घर में सोए हुए थे। रात में चोर घर में घुस गए। चोरों ने पूरे परिवार को नशा सुंघा दिया। चोर घर से सोने की चूड़ी, कंगन, पाजेब, चेन, अंगूठी समेत लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। वहीं 45 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। घंटों बाद होश आने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई। दूसरा निशाना जयप्रकाश त्यागी के मकान को बनाया। जयप्रकाश त्यागी के यहां से सोने-चांदी के जेवरात व 47 हजार रुपये चोरी कर लिए। इस दौरान एक वृद्धा की आंख खुल गई। उनका कहना है कि चोर गिरोह में एक महिला भी शामिल थी। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। वहीं गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.