Move to Jagran APP

व्यापारियों ने पुलिस को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम

किरतपुर में बदमाशों की पहचान के लिए लूट के शिकार प्लाइवुड व्यापारी अंकुर रस्तोगी के प्रतिष्ठान की डॉग स्क्वायड टीम ने जांच की तथा फिगर प्रिट एक्सपर्ट टीम ने फिगर प्रिट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 10:55 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 10:55 PM (IST)
व्यापारियों ने पुलिस को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम
व्यापारियों ने पुलिस को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम

बिजनौर, जेएनएन: बदमाशों की पहचान के लिए लूट के शिकार प्लाइवुड व्यापारी अंकुर रस्तोगी के प्रतिष्ठान की डॉग स्क्वायड टीम ने जांच की तथा फिगर प्रिट एक्सपर्ट टीम ने फिगर प्रिट लिए। व्यापारियों ने लूट की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए कोतवाल को तीन दिन का समय दिया।

loksabha election banner

तीन दिन पहले जिले के नामी प्लाइवुड कारोबारी अंकुर रस्तोगी को गोली मारकर घायल करने के बाद गल्ला लूटने के प्रकरण में शनिवार की दोपहर बिजनौर से रामदास एचसीपी के नेतृत्व में पहुंची डॉग स्क्वायड टीम ने प्रतिष्ठान को खुलवाकर जांच की। टीम के साथ आए मैक्रोनी जर्मन शैफर्ड डॉग ने दुकान के ऑफिस तथा गोदाम एवं अन्य स्थानों पर घूमकर गंध ली। डॉग एक्सपर्ट वेदपाल कांस्टेबल ने बताया कि यह डॉग बदमाशों के किसी भी सामान को सूघंकर सैकड़ों लोगों में खड़े बदमाश की पहचान करा देता हैं। टीम ने दुकान में कई स्थानों से फिगर प्रिट भी लिए। टीम में जितेंद्र शर्मा हेड कांस्टेबिल भी शामिल रहे।

इससे पूर्व उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रावेंद्र पाराशर, महामंत्री प्रदीप अग्रवाल, नगर अध्यक्ष मोहम्मद आबिद, प्रद्युमन चड्ढा, आलोक रस्तौगी, महेश रस्तौगी, नीरज रस्तौगी एवं शिशिर रस्तौगी आदि ने कोतवाल से मिलकर व्यापारियों के साथ हो रही लूट पर रोष व्यक्त किया। व्यापारियों ने प्लाइवुड व्यापारी अंकुर रस्तौगी से लूट करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया। व्यापारियों का कहना था कि इसके बाद अनिश्चितकालीन बाजार बंद किया जाएगा।

कोतवाल अजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज तथा मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं तथा पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई है। उन्होंने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि बदमाश बहुत जल्दी पकड़े जाएंगे। पीडित व्यापारी अंकुर रस्तौगी के भाई नीरज रस्तौगी ने कोतवाल को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनकी दुकान से बदमाश तीन लाख पच्चीस हजार रुपये लूटकर ले गए थे तथा साठ हजार रुपये उन्हें रास्ते में पड़े मिल गए थे।

कारोबारी को गोली मार बदमाशों ने लूटा था गल्ला

गुरुवार की देर शाम आठ बजे तीन अज्ञात बदमाशों ने प्लाइवुड के थोक व्यापारी अंकुर रस्तोगी के प्रतिष्ठान पर धावा बोलकर गल्ला लूट लिया था। विरोध करने पर कारोबारी अंकुर रस्तोगी के गोली मारकर घायल कर दिया था, जिनका इलाज मेरठ में चल रहा है। लूट के बाद बदमाश भागने में सफल हो गए। भागते समय गल्ले से सवा लाख रुपये गिर गए थे। परिजनों ने सवा तीन लाख रुपये लूट की तहरीर दी है। हालांकि चर्चा है कि बदमाश मोटी रकम लूटकर ले गए हैं। दिनभर की बिक्री का गल्ला रखा हुआ था। उनके साथ लूट की यह दूसरी घटना है। नौ साल पहले भी लूट हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.