Move to Jagran APP

पत्‍‌नी व साले की हत्या करने वाला पकड़ा

गर्भवती पत्नी व साले की हत्या के आरोपित सोमपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके दो साथियों को साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पत्नी को शक में मारा है जबकि थप्पड़ का बदला लेने के लिए साले की हत्या की थी। पुलिस ने हत्या प्रयुक्त पिस्टल बाइक के पुर्जे बरामद किए हैं। तीनों का चालान कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 10:43 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 06:20 AM (IST)
पत्‍‌नी व साले की हत्या करने वाला पकड़ा
पत्‍‌नी व साले की हत्या करने वाला पकड़ा

बिजनौर, जेएनएन।

loksabha election banner

गर्भवती पत्नी व साले की हत्या के आरोपित सोमपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके दो साथियों को साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पत्नी को शक में मारा है, जबकि थप्पड़ का बदला लेने के लिए साले की हत्या की थी। पुलिस ने हत्या प्रयुक्त पिस्टल, बाइक के पुर्जे बरामद किए हैं। तीनों का चालान कर दिया गया है।

थाना क्षेत्र के गंज क्षेत्र में गांव निजामतपुरा निवासी गर्भवती जयवती व उसके भाई अरविद (20) की बीती आठ अगस्त को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गांव निजामतपुरा के जंगल से भाई-बहन के खून से लतपथ शव पड़े मिले थे। मृतका के भाई की ओर से जयवती के पति सोमपाल निवासी धमरौला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

शनिवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी संजीव त्यागी बताया कि दोहरे हत्याकांड के आरोपित धमरौला निवासी सोमपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उसे पिस्टल व कारतूस देने के आरोपित मोहल्ला रविदास नगर नूरपुर निवासी कामिल पुत्र जाकिर व घटना में प्रयुक्त बाइक को नष्ट करने के आरोपित सलीम पुत्र अब्दुल निवासी हजरत नगर नूरपुर को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि शादी के बाद वह अक्सर दहेज के लिए जयवती को परेशान करता था। पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था। इस बात को लेकर घटना से दो माह पूर्व निजामतपुरा में पंचायत हुई थी। पंचायत में अरविद ने सोमपाल को थप्पड़ मार दिया था। वह थप्पड़ का बदला लेना चाहता था। घटना के दिन वह पहले अरविद को बाइक पर बैठाकर जंगल में लाया। इसके बाद दोनों ने शराब पी। कुछ देर बाद पिस्टल से गोली मार दी। साले की हत्या करने के बाद वह जयवती को मेला दिखाने के बहाने ले गया। रास्ते में गोली मारने के बाद लाश को अंदर गन्ने के खेत में डाल दिया।

दोहरे हत्याकांड के बाद उसने बाइक सलीम को दे दी। सलीम ने बाइक को काटकर पुर्जे बेच दिए। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मुख्य आरोपित के पास से पिस्टल और बाइक के पुर्जे बरामद कर लिए हैं। हवाई जहाज से पुणे पहुंची पुलिस टीम

सोमपाल भाई-बहन की हत्या के बाद देहरादून पहुंच गया। पुलिस ने उसे ट्रेस किया और देहरादून पहुंची। तब तक आरोपित महाराष्ट्र के पुणे में पहुंच गया। क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीम हवाई जहाज से पुणे पहुंची। सोमपाल को एक ठेकेदार के यहां से पकड़ लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.