जेएनएन, बिजनौर। किसान सेवा सहकारी समिति के दो कर्मचारियों से सोमवार शाम बाइक सवार चार बदमाशों ने आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर 10.78 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश तमंचे लहराते हुए भाग गए। पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। मुकदमा चोरी में दर्ज हुआ है।

अकबराबाद किसान सेवा सहकारी समिति बेगमपुर शादी उर्फ रामपुर में सोमवार को किसानों से कर्ज की वसूली हुई थी। कर्मचारी गोपाल और राजकुमारी 10 लाख 78 हजार रुपये बाइक से सहकारी बैंक कोतवाली में जमा कराने जा रहे थे। जैसे ही दोनों अकबराबाद और रामपुर के बीच नहर पर पहुंचे तो दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और तमंचा दिखाते हुए गोपाल की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। इसके बाद बदमाश बाइक के बैग में रखा नोटों से भरा थैला निकालकर भाग गए। घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित दो पुलिसकर्मियों को कर्मचारियों ने वारदात की जानकारी दी। कर्मचारियों ने एक बाइक पर जाते हुए दो युवकों की तरफ इशारा किया। करीब 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों युवक को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास कुछ नहीं मिला है। एसपी देहात संजय कुमार, सीओ सुमित शुक्ला ने कई थानों की फोर्स के साथ बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। अधिकारियों ने पकड़े गए युवकों से पूछताछ भी की। उधर, पुलिस को दी तहरीर में कर्मचारी गोपाल ने बताया कि वह बाइक रोककर लघुशंका कर रहा था। बाइक के पास सहयोगी कर्मचारी राजकुमारी खड़ी थी, तभी पीछे से आए बदमाश बाइक से बैग चोरी कर ले गए। पुलिस ने मुकदमा चोरी में दर्ज किया है।

इनका कहना है..

बाइक से नोटों का बैग निकाला गया है। दो युवकों को पकड़ा है। तीन टीमें बदमाशों की तलाश में लगी है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-संजय कुमार, एसपी देहात।

Edited By: Jagran