Move to Jagran APP

तमंचे से आतंकित कर दंपती से नकदी-जेवर लूटे

जेएनएन बिजनौर । शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दंपती से बाइक सवार दो बदमाशों ने नकदी

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 07:24 PM (IST)
तमंचे से आतंकित कर दंपती से नकदी-जेवर लूटे
तमंचे से आतंकित कर दंपती से नकदी-जेवर लूटे

जेएनएन, बिजनौर । शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दंपती से बाइक सवार दो बदमाशों ने नकदी व सोने के जेवर लूट लिए। दंपती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर अभद्रता करते हुए धमकी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा बदमाशों की तलाश में कांबिग की, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

गुरुवार दोपहर क्षेत्र के गांव रैनी निवासी अरविद उर्फ मोनू अपनी पत्नी सोनिका व पुत्र यश के साथ बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने के कांठ क्षेत्र के गांव रसूलपुर जा रहे थे। पीड़ित ने बताया कि गांव से कुछ आगे जाने पर नहर के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने महिला के हाथ से चार सोने की अंगूठी, कानों की झुमकी व गले का मंगलसूत्र लूट लिया। साथ ही महिला के पति अरविद से 12 हजार रुपये लूट लिए। दंपती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे से आतंकित करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी। लूटपाट करने के बाद बदमाश फरार हो गए। बाद में दंपती के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। साथ ही सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जंगल में कांबिग भी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं सका। बाद में सीओ अजय कुमार अग्रवाल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बाहरी बदमाशों के होने का अंदेशा

स्योहारा : घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का बाहरी होने का अंदेशा जताया जा रहा है। आरोप है कि घटना के बाद बदमाश रास्ता भटक कर गांव रैनी में पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने भी शोर मचाया। इस पर पुलिस ने भी सतर्कता बरतते हुए ग्रामीणों के साथ बदमाशों की खोजबीन की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करते हुए घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

--

छह दिन पूर्व भी हुई

थी लूट की घटना :

स्योहारा : पिछले दिनों गांव सल्लाखेड़ी निवासी सौरभ त्यागी व उसकी पत्नी से भी 20 नवंबर को बुढ़नपुर नहर पर गांव मकनपुर के पास लूट की घटना हुई थी। बदमाश इन लोगों से भी सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी आदि लूट ले गए थे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं सीओ अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि लूट की दोनों घटना एक जैसी लग रही हैं। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों घटनाओं को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है। उन्होंने थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ को घटनाओं का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.