जेएनएन, बिजनौर। राज्यसभा सदस्य विजयपाल सिंह तोमर ने कहा कि भाजपा राज में देश आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर है। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सरकार ने अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया है।

कालागढ़ मार्ग स्थित एक मंडप में भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए उन्होंने प्रबुद्धजनों से भाजपा से जुड़ने का आह्वान किया। कहा कि उत्तर प्रदेश में बेटियां, महिलाएं व जनता सुरक्षित है। अपराधियों के गैंग समाप्त हो चुके हैं।

विधायक अशोक राणा ने कहा कि भाजपा में सभी का समान रूप से सम्मान होता है। अध्यक्षता आरएसएम डिग्री कालेज के पूर्व प्राचार्य डा. एसके राजपूत व संचालन दिनेश सैनी ने किया। विधान सभा क्षेत्र प्रभारी मनोज सिवाच, पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता, राघव शरण गोयल, रश्मि रावल, प्रियंकर राणा लोग आदि मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ता को पीटा, विधायक के पुत्र समेत कई पर दर्ज हुआ मुकदमा

भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन में कार्यक्रम स्थल से बाहर कुछ लोगों ने गांव जैतरा निवासी भाजपा कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान से मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गए। दुष्यंत ने सम्मेलन में मंच पर पहुंचकर मुख्य अतिथि राज्यसभा सदस्य विजयपाल सिंह तोमर को अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी दी।

कार्यक्रम में व्यवधान होने के कारण विजयपाल सिंह तोमर और विधानसभा क्षेत्र प्रभारी मनोज सिवाच ने उन्हें शांत करते हुए बैठा दिया और बाद में अपनी बात रखने को कहा। इससे पहले दुष्यंत ने विधायक अशोक राणा के संबोधन के बीच खड़े होकर कार्यकर्ताओं से भेदभाव का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें बैठा दिया गया था। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया था। कुछ समय बाद दुष्यंत सम्मेलन स्थल से बाहर गए तो कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी। दुष्यंत के सिर में चोट आई है। बुधवार रात दुष्यंत चौहान ने कोतवाली में विधायक पुत्र सहित चार नामजद और एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने उन्हें मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा, जहां से सिर में चोट के कारण उन्हें रेफर कर दिया गया। कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर विधायक अशोक राणा के पुत्र प्रियंकर राणा, रोहित उर्फ सोनू, दाऊद और संजीव सहित एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran