Move to Jagran APP

सरेबाजार युवक की गोलियां बरसाकर हत्या

जेएनएन बिजनौर। कस्बा झालू के साप्ताहिक बाजार में एक युवक की शुक्रवार दोपहर गोलियों से

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 10:22 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 10:22 PM (IST)
सरेबाजार युवक की गोलियां बरसाकर हत्या
सरेबाजार युवक की गोलियां बरसाकर हत्या

जेएनएन, बिजनौर। कस्बा झालू के साप्ताहिक बाजार में एक युवक की शुक्रवार दोपहर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बदमाश हत्या करने के बाद आधा घंटा तक घटनास्थल पर ही सिगरेट पीते रहे। पुलिस ने हत्यारोपितों को मौके पर ही दबोच लिया। सनसनीखेज हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। एसपी समेत पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। कस्बे में पुलिस तैनात कर दी गई है। मृतक भी आपराधिक प्रवृत्ति का था।

prime article banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव स्योहारा गिरधर निवासी रचित (27) पुत्र बबलू शुक्रवार दोपहर कस्बा झालू के साप्ताहिक बाजार में खरीदारी करने गया था। वह बाजार में छतरी वाले कुएं के पास खड़ा था। तभी चार युवक हाथ में तमंचा लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने रचित पर फायर झोंक दिया। रचित ने जान बचाने के लिए दौड़ लगा दी। 50 मीटर से अधिक भागने के बाद वह एक टेलीकाम की दुकान में काउंटर के पीछे छिप गया। हमलावर युवक दुकान में घुस गए और ताबड़तोड़ गोलियां मार दी। रचित ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद हमलावर हाथ में तमंचे लेकर दुकान के बाहर सीढि़यों पर बैठ गए। सिगरेट पीते हुए हवाई फायरिग की। घटना के बाद बाजार में अफरा -तफरी मच गई। बाजार बंद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण सिंह रंजन, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। घटनास्थल से 315 बोर के आठ खोखे बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि युवक को छह गोली लगी हैं। मृतक रचित के खिलाफ भी जानलेवा हमले समेत कई केस दर्ज थे। वह कई बार जेल जा चुका था। हत्या के पीछे स्कूल समय की रंजिश बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपित मोहल्ला पीरजादगान निवासी शारिक, शादाब, शहजाद व शहबर हैं। मामला दो संप्रदायों का होने के चलते कस्बे में पुलिस तैनात है। एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ है। आरोपितों पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.