Move to Jagran APP

कैराना-नूरपुर उपचुनाव नतीजों के बाद बिजनौर में भाजपा-सपा समर्थकों में पथराव

बिजनौर के ग्राम खासपुरा में गुरुवार को भाजपा व सपा समर्थकों में पथराव व मारपीट हुई। पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

By Nawal MishraEdited By: Published: Thu, 31 May 2018 09:33 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 06:25 PM (IST)
कैराना-नूरपुर उपचुनाव नतीजों के बाद बिजनौर में भाजपा-सपा समर्थकों में पथराव
कैराना-नूरपुर उपचुनाव नतीजों के बाद बिजनौर में भाजपा-सपा समर्थकों में पथराव

बिजनौर (जेएनएन)। ग्राम खासपुरा में गुरुवार को भाजपा व सपा समर्थकों में पथराव व मारपीट हुई। पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सिख समुदाय के लोगों का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने गुरुद्वारे पर पथराव कर कई वाहनों को तोड़ दिया। आरोप है कि नवनिर्वाचित विधायक के स्वागत करने से नाराज दूसरे पक्ष ने हमला बोला है। पुलिस का कहना है कि बच्चों के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ है। 

loksabha election banner

खासपुरा से गुरुवार की शाम दो पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। सिख समुदाय के लोगों का आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर गांव में स्थित गुरुद्वारा साहब पर पथराव कर गुरुद्वारे की मारुति वैन क्षतिग्रस्त कर दी। आरोप है हमलावर पक्ष ने हवाई फायरिंग भी की। पथराव में कई दुपहिया वाहन भी क्षतिग्र्रस्त हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली। उधर, आरोपी पक्ष की महिलाओं ने बताया कि सिख समुदाय के कुछ युवक दोपहर को अद्र्धनग्न अवस्था में उनके मोहल्ले में नारेबाजी कर रहे थे। जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। सिख समुदाय का आरोप है कि उन्होंने नवनिर्वाचित विधायक नईमुल हसन का स्वागत किया था। इस पर खफा दूसरे पक्ष ने पथराव किया। हालांकि थाने में दी तहरीर में सिख समुदाय के लोगों ने बच्चों के विवाद में प्रधान पक्ष पर पथराव करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी सतेंद्र भड़ाना ने बताया कि स्थिति शांत है। बच्चों के विवाद में झगड़ा हुआ है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

दूसरी ओर उपचुनाव में सपा गठबंधन के प्रत्याशी की जीत की खुशी मनाते हुए नूरपुर में मोहल्ला इस्लामनगर में दर्जनों युवक बाइकों पर जुलूस निकाल रहे थे। आरोप है कि भाजपा समर्थक जाहिद के घर के सामने प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। घर में तोडफ़ोड़ कर दी। पीडि़त ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.