Move to Jagran APP

SBI के फील्‍ड अधिकारी ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या Bijnore News

नजीबाबाद में SBI के फील्ड ऑफिसर ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस और बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए लेकिन अभी सुसाइड करने का कारण नहीं पता चला है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 12:22 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 12:22 PM (IST)
SBI के फील्‍ड अधिकारी ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या Bijnore News
SBI के फील्‍ड अधिकारी ने खुद को गोली मारकर की आत्‍महत्‍या Bijnore News

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद में भारतीय स्टेट बैंक साहनपुर शाखा के फील्ड ऑफिसर चैतन्य भारद्वाज (30 वर्ष) ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसका शव बाथरूम में पड़ा मिला। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस को दरवाजा भीतर से बंद मिला। दरवाजे का कुंदा तोड़कर पुलिस शव तक पहुंची।  मृतक की पहचान चैतन्य भारद्वाज पुत्र आभास कुमार झा, निवासी गांव व थाना दतिया, जिला पश्चिम चंपारण, बिहार के रूप में हुई है। 

डेढ़ माह पहले किराए पर लिया था कमरा
मकान मालिक विनोद कुमार ने पुलिस को बताया कि चैतन्य करीब डेढ़ महीना पहले उनके मकान में किराए पर रहने आया था। चैतन्य अकेला रहता था। उसने खुद को गोली कब और क्यों मारी, यह पता नहीं चल सका। चैतन्य ने जिस पिस्टल से खुद को गोली मारी, वह दोनों पांवों के बीच पड़ी थी। पुलिस ने चैतन्य के कपड़ों एवं कमरे पर रखे सामान की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

loksabha election banner

मौके पर पहुंचे बैंक अधिकारी और पुलिस अफसर
चैतन्य किराए के कमरे में रहता था। उस कमरे से सटे एक अन्य कमरे में और सामने की ओर दूसरे कमरे में दो पुलिसकर्मी रहते हैं। घटना के समय दोनों पुलिसकर्मी कमरे पर नहीं थे। वहीं मकान मालिक विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें एवं अन्य किसी को गोली चलने की आवाज नहीं आई। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय पांचाल, दरोगा यशवीर मलिक सहित पुलिस बल, एसबीआइ के क्षेत्रीय प्रबंधक आरपी सिंह, ब्रांच मैनेजर बाबूराम सहित कई बैंक कर्मी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.