Move to Jagran APP

आरएसएस ने कस्बे में निकाली धुनी यात्रा

जेएनएन बिजनौर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस संक्रमण के चलते धुन

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 07:09 PM (IST)
आरएसएस ने कस्बे में निकाली धुनी यात्रा
आरएसएस ने कस्बे में निकाली धुनी यात्रा

जेएनएन, बिजनौर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस संक्रमण के चलते धुनी यात्रा निकाली। इसमें वातावरण को शुद्ध करने के लिए गाय का घी, हवन सामग्री, गाय के गोबर के उपले यात्रा के दौरान हवन-कुंड में चढ़ाए। यात्रा कस्बे के विभिन्न स्थानों से होते हुए सरस्वती शिशु मंदिर में जाकर संपन्न हुई।

loksabha election banner

रविवार को रामा विष्णु सरस्वती शिशु मंदिर से धुनी यात्रा प्रारंभ हुई। यात्रा मोहल्ला धर्मशाला, सराय जका, पंचायती मंदिर, चौधरियान, मुख्य बाजार, एजेंसी चौराहा, जोशियान, पीर की चुंगी, हल्दौर चौराहा, झालू चौराहा, दुर्गा विहार कालोनी, चांदपुर चुंगी से होते हुए रामा सरस्वती शिशु मंदिर में जाकर संपन्न हुई। यात्रा के दौरान शासन की गाइडलाइन का पूरा पालन किया गया। संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि यह यात्रा कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर नगर का वातावरण शुद्ध करने के लिए हाईकमान के निर्देश पर निकाली गई है। यात्रा में मोहन सिंह, विजयपाल सिंह, कविद्र सिंह, विनील त्यागी, मृत्युंजय, सचिन त्यागी, विनीता शर्मा, अंकुश अग्रवाल, महावीर सिंह सैनी, अंकुर जैन आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

80 को कोरोना का टीका लगा

जेएनएन, नगीना : कोरोना महामारी के प्रकोप को रोकने के लिए नगर के उवैस मेमोरियल स्कूल में एक शिविर लगाकर 80 लोगों का टीका लगाया लगाया। शिविर में डा. मुअ•ा्•ाम हुसैन रिया•ाी, तनवीर अख्तर, हाजी इसरार कुरैशी, शेख अंजार अहमद, उबेदुर्रहमान, हुमायूं सहित 80 लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। इस काम में एएनएम प्रीति बाला, प्रियंका, ममता, आंगनवाड़ी कार्यकत्री तबस्सुम, रानी परवीन आदि का सहयोग रहा। -संसू

पत्नी की बरामदगी की मांग

हल्दौर : ग्राम इनामपुरा निवासी इरशाद पुत्र अब्दुल सलाम ने थाने में दी तहरीर में लिखा कि उसकी पत्नी आसमा 19 मई से घर से गायब है। आरोप है कि आसमा उसके घर में रखी 20 हजार की नगदी व सोने-चांदी के जेवरात अपने साथ ले गई है। तीन बच्चों में से एक बच्चे को भी अपने साथ ले गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार की है। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने कार्यवाही का आश्वासन पीड़ित को दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.