बिजनौर,जएनएन। धामपुर से सवारियां भरकर नहटौर जा रहे थ्री व्हीलर (विक्रम) में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे थ्री व्हीलर में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। इनमें से पांच लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया।

रविवार को धामपुर से करीब एक दर्जन से अधिक सवारियां भरकर एक थ्री व्हीलर नहटौर जा रहा था। बताया जाता है कि गांव ढक्का के पास पहुंचने पर धामपुर की ओर से ही जा रही एक रोडवेज बस ने थ्री व्हीलर में पीछे से टक्कर मार दी। इससे थ्री व्हीलर में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में गांव ढक्का निवासी 85 वर्षीय कृष्णपाल पुत्र डालचंद व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसके अलावा राजो पुत्री रामकरन सिंह निवासी मकरंदपुर, कुंता देवी पत्नी सरोज निवासी ढक्का, मिथिलेश पत्नी संजय निवासी बगवाड़ा व उसके तीन बच्चे सात वर्षीय राधिका, नौ वर्षीय लक्की व पांच वर्षीय भावना, अनिता पत्नी धर्मपाल, धर्मपाल पुत्र इंदर निवासी ढक्का घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां पर कृष्णपाल, कुंता देवी, मिथिलेश, राधिका, लक्की, भावना की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। इसकी पुष्टि करते हुए प्रभारी निरीक्षक अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दोनों शव सीएचसी में रखवा दिए गए हैं। घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं रोडवेज बस का कुछ पता नहीं चल सका है, उसकी खोजबीन की जा रही है। डीएम के मौके पर पहुंचने पर अफसरों ने लगाई दौड़

धामपुर : रविवार को जिलाधिकारी रमाकांत पांडे बिजनौर से धामपुर की ओर आ रहे थे। इस बीच ढक्का में हादसा होने पर वह मौके पर ही रुक गए तथा उन्होंने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय अफसरों को घटना की जानकारी दी। इस पर अफसरों ने मौके की ओर दौड़ लगा दी। आनन-फानन में एसडीएम धीरेन्द्र सिंह, तहसीलदार भान सिंह, सीओ महावीर सिंह रजावत, प्रभारी निरीक्षक अरविद मोहन शर्मा आदि मौके पर पहुंच गए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप