Move to Jagran APP

विभिन्न मांगों को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं का धरना-प्रदर्शन

विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को रालोद कार्यकर्ताओं ने तहसील में धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों को गन्ना भुगतान समय पर नहीं हो पा रहा है। साथ ही किसान अन्य समस्याओं से भी ग्रस्त हैं। उधर चौ. चरण सिंह चौक पर फैले अतिक्रमण से कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। उन्होंने मांगों से संबंधित एक ज्ञापन एसडीएम को भी सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 10:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 10:39 PM (IST)
विभिन्न मांगों को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं का धरना-प्रदर्शन
विभिन्न मांगों को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं का धरना-प्रदर्शन

बिजनौर, जेएनएन। विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को रालोद कार्यकर्ताओं ने तहसील में धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों को गन्ना भुगतान समय पर नहीं हो पा रहा है। साथ ही किसान अन्य समस्याओं से भी ग्रस्त हैं। उधर, चौ. चरण सिंह चौक पर फैले अतिक्रमण से कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। उन्होंने मांगों से संबंधित एक ज्ञापन एसडीएम को भी सौंपा।

prime article banner

दोपहर के समय रालोद कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष राहुल चौधरी के नेतृत्व में तहसील में एकत्र हुए और धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। वक्ताओं ने कहा कि किसानों को न तो पिछले वर्ष का बकाया भुगतान हुआ और न ही वर्तमान में। ऐसे में किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आरोप लगाया कि आए दिन चौ. चरण सिंह चौक होर्डिंग व बैनर से पटा रहता है। जिससे कार्यकर्ताओं में रोष है। उन्होंने प्रशासन से अतिक्रमण हटाने की मांग की। सरकार द्वारा बिजली दरों को अनावश्यक रूप से बढ़ाया गया है, जिससे किसान व अन्य वर्ग परेशान है। किसानों के खेत में जानवरों की आमद बढ़ गई है, जो किसानों पर हमले को आमादा रहते हैं। वन विभाग इनकी धरपकड़ करे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने अन्य मांगों को प्रमुखता से उठाया। उन्होंने प्रदर्शन करते हुए एसडीएम घनश्याम वर्मा को मांगों को संबंधित ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर हरपाल सिंह, डॉ विपिन कुमार, योगेंद्र प्रधान, समरपाल सिंह, हिमांशु तोमर, सचिन अहलावत, राजेंद्र सिंह, यशवीर सिंह, आलोक कुमार, पुष्पेंद्र सिंह, सत्यपाल सिंह, अवनीश राठी, हनी तोमर, मयंक चौधरी आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.