Move to Jagran APP

पानीपत में मिले लापता हुए रिटायर्ड एडीओ

रहस्यमयी ढंग से लापता हुए सेवानिवृत्त सहायक विकास अधिकारी हरियाणा के पानीपत में मिले। स्वजन उन्हें सकुशल घर ले आए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 09:13 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 09:13 PM (IST)
पानीपत में मिले लापता हुए रिटायर्ड एडीओ
पानीपत में मिले लापता हुए रिटायर्ड एडीओ

बिजनौर, जेएनएन। रहस्यमयी ढंग से लापता हुए सेवानिवृत्त सहायक विकास अधिकारी हरियाणा के पानीपत में मिले। स्वजन उन्हें सकुशल घर ले आए।

loksabha election banner

सेंट मेरीज स्कूल के निकट रहने वाले विकास विभाग से सेवानिवृत्त हुए सहायक विकास अधिकारी इंदर सिंह चौहान (77 वर्ष) तीन नवंबर को अचानक लापता हो गए थे। इंदर सिंह चौहान के पुत्र डा. अनुपम चौहान ने बताया कि वे सुबह 9:30 बजे बैंक जाने के लिए घर से निकले थे। जब दोपहर बाद तक वापस नहीं आए, तो बैंक से संपर्क करने पर पता चला कि वे अपने खाते से 25 हजार रुपये निकालकर 10:30 बजे से निकल गए थे। सीसीटीवी फुटेज में उनकी आखिरी लोकेशन मालगोदाम तिराहे पर मिली थी। इसके बाद उनका कोई अता-पता नहीं था। पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराकर स्वजन जहां-तहां लापता वयोवृद्ध इंदर सिंह को तलाश रहे थे। संयोग से हरियाणा के पानीपत से एक व्यक्ति का फोन नजीबाबाद में चंद्रा हास्पिटल पर आया। जिसने इंदर सिंह चौहान के उनके पास होने की सूचना दी। इंदर सिंह के सकुशल मिलने पर स्वजनों ने राहत की सांस ली। डा.अनुपम चौहान ने बताया कि पिता की याददाश्त कमजोर है। संयोग से उन्हें हास्पिटल का नंबर याद आ गया। जिससे वह वापस घर पहुंच सके।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, मौत

हीमपुर दीपा: मंगलवार रात बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे पर गांव अकबरपुर तिगरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव मिर्जापुर खादर निवासी 32 वर्षीय परमवीर सिंह पुत्र सत्यपाल सिंह चांदपुर में स्थित माडल शाप पर नौकरी करता था, जो रोजाना की तरह मंगलवार रात ड्यूटी कर गांव वापस लौट रहा था। रात्रि के समय जैसे ही उसकी बाइक बिजनौर-बदायूं स्टेट हाइवे पर गांव अकबरपुर तिगरी के पास पहुंची तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन घायल अवस्था में उसे हायर सेंटर ले जाने लगे। तभी रास्ते में ले जाते समय परमवीर की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के भाई सतीश कुमार पुत्र घसीटा सिंह ने बुधवार को थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मृतक अपने पीछे दो छोटे-छोटे बच्चे व पत्नी रूबी सहित परिवार को रोते- बिलखते छोड़ गया है। उधर, बताया जा रहा है कि घटना के समय परमवीर हेलमेट लगाए हुए नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.