Move to Jagran APP

बाइक सवारों से लूटपाट, भीड़ ने एक लुटेरा दबोचा

हुए गांव थम्बूवाला में ग्रामीणों के सहयोग से एक बदमाश को ग्रामीणों के सहयोग से घेर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाश कब्जे से लूटा गया मोबाइल व पर्स बरामद कर लिये है। जबकि उसके फरार 2 बदमाश साथी लूटी गई नगदी व चैन लेकर फरार हो गये।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 10:24 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 10:24 PM (IST)
बाइक सवारों से लूटपाट, भीड़ ने एक लुटेरा दबोचा
बाइक सवारों से लूटपाट, भीड़ ने एक लुटेरा दबोचा

बिजनौर, जेएनएन। बरुकी-झालू नहर पटरी पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे मामी-भांजे से तमंचे की नोक पर नगदी, चेन, मोबाइल और पर्स लूट लिया। पीड़ितों ने बदमाशों का पीछा करते हुए गांव थम्बूवाला में ग्रामीणों के सहयोग से एक बदमाश को ग्रामीणों के सहयोग से घेर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाश कब्जे से लूटा गया मोबाइल व पर्स बरामद कर लिए हैं, जबकि उसके फरार दो साथी लूटी गई नगदी व चेन लेकर फरार हो गए।

loksabha election banner

थाना मंडावर क्षेत्र के गांव रतनपुर निवासी चेतन कुमार अपनी मामी थाना किरतपुर क्षेत्र के गांव डवासोवाला निवासी रुकमेश देवी को बाइक से लेकर झालू रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही वह थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बरुकी से झालू वाली नहर पर पहुंचा तो गांव थम्बूवाला के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रास्ता पूछने के लिए हाथ देकर रोक लिया। बदमाश रुकमेश देवी से 52 हजार रुपये नगदी व सोने की चेन तथा चेतन से मोबाइल व पर्स लूटकर अपनी बाइक से थम्बूवाला की ओर फरार हो गए। मामी-भांजे ने हौसला दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया। दोनों ने गांव थम्बूवाला में शोर मचाते हुए ग्रामीणों के सहयोग से एक बदमाश थाना हीमपुर दीपा निवासी गांव उमरी पीर निवासी दिलशाद पुत्र इसरार को पकड़ लिया। लोगों ने पेड़ से बांधकर उसकी जमकर धुनाई की, जबकि उसके दो साथी ग्रामीणों को चकमा देकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फरार बदमाशों की तलाश में कांबिग की, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस बदमाश को थाने ले आई। पुलिस ने पकड़े बदमाश के कब्जे से लूट में इस्तेमाल की गई बाइक और चेतन से लूटा मोबाइल व पर्स आदि सामान बरामद कर लिया। उसके फरार बदमाश साथी नगदी व चेन लेकर फरार हो गए। पुलिस ने चेतन की तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने इसकी पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.