बिजनौर, जागरण टीम। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराना पुलिस की प्राथमिकता होगी। चुनाव को लेकर पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। अपराधियों पर कार्रवाई की गई है। विधानसभा चुनाव में किसी ने खलल डालने की कोशिश की, तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा। एडीजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ चुनावी तैयारी की समीक्षा की।

एडीजी बरेली जोन राजकुमार दो दिन से जिले में कैंप किए हुए हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव और कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने की तैयारियों की समीक्षा की । शुक्रवार को एडीजी ने पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि पुलिस के लिए विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना प्राथमिकता है। इस कसौटी पर खरा उतरने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। अपराधियों पर कार्रवाई कर उन्हें जिलाबदर कर दिया गया है। हर शरारती तत्व पर पुलिस की निगाह है। चुनाव के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। विधानसभा चुनाव का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है। विवादित रहे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को सख्ती से निष्पक्ष चुनाव कराने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी डा. प्रवीन रंजन सिंह और एसपी देहात रामअर्ज मौजूद रहे।

------

ट्रेनिग यूनिट का किया निरीक्षण

एडीजी राजकुमार ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया है। पुलिस लाइन स्थित निर्माणाधीन डिस्ट्रिक्ट ट्रेनिग यूनिट भवन का निरीक्षण किया। अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। ग्राउंड का निरीक्षण कर गणतंत्र दिवस की तैयारियों का जायजा लिया। एडीजी ने पुलिस ऑफिस का भी निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यालय की शाखाओं का भ्रमण कर दस्तावेजों के रखरखाव और साफ-सफाई के निर्देश दिए।

Edited By: Jagran