Move to Jagran APP

दारोगा का लूटा पिस्टल बरामद, आरोपित दबोचा

साजिद पर बीस दिसंब को दर्ज मुकदमे में आरोपित है। उसके पास से सरकारी पिस्टल बरामद होने के बाद 25/27 एक्ट में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा सरकारी हथियार छीनने के मामले में दर्ज होता है। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि साजिद शातिर अपराधी है। उसकी तलाश की जा रही थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 10:30 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 06:06 AM (IST)
दारोगा का लूटा पिस्टल बरामद, आरोपित दबोचा
दारोगा का लूटा पिस्टल बरामद, आरोपित दबोचा

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर में बवाल के दौरान लूटा गया कस्बा चौकी इंचार्ज की लाइसेंसी पिस्टल बरामद हो गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

बीस दिसंबर को नहटौर में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल में पथराव और फायरिग के दौरान सुलेमान व अनस की मौत हो गई थी। गोली लगने से सिपाही समेत तीन लोग घायल हुए थे। इस दौरान नहटौर कस्बा इंचार्ज आशीष तोमर का लाइसेंसी पिस्टल लूट लिया गया था। केस की विवेचना एसआइटी कर रही है।

एसआइटी विवेचक संजय शर्मा ने इस मामले में नहटौर के मोहल्ला नेजो सराय निवासी साजिद उर्फ काले को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर गांव झारखंडी रोड स्थित कब्रिस्तान की पूर्वी दीवार के पास झाड़ियों से पिस्टल को बरामद कर लिया है। पिस्टल को पॉलीथिन में छिपाकर रखा गया था। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने बताया कि आरोपित साजिद घटना के दिन सबसे आगे था। उसने बवाल भड़काने में मुख्य भूमिका निभाई। पथराव और फायरिग के बीच उसने घायल दारोगा आशीष तोमर से पिस्टल छीन लिया था। साजिद पर गोकशी, जानलेवा हमले व चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। वह अवैध हथियारों की तस्करी में भी लिप्त है।

--------------

सरकारी पिस्टल लूटने का भी मुकदमा दर्ज

साजिद से सरकारी पिस्टल बरामद होने के बाद 25/27 एक्ट में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा सरकारी हथियार छीनने के मामले में होता है। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि साजिद शातिर अपराधी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.