Move to Jagran APP

नूरपुर में मतदाताओं को गाड़ी से लाने के आरोप में पुलिस हिरासत में सपा के पूर्व सांसद यशवीर

यशवीर सिंह यहां के ग्राम मकसूदपुर में अपनी गाड़ी में मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचा रहे थे। मतदाताओं को अपने वाहन में बैठाकर पोलिंग स्टेशन ले जा रहे थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 03:40 PM (IST)
नूरपुर में मतदाताओं को गाड़ी से लाने के आरोप में पुलिस हिरासत में सपा के पूर्व सांसद यशवीर
नूरपुर में मतदाताओं को गाड़ी से लाने के आरोप में पुलिस हिरासत में सपा के पूर्व सांसद यशवीर

बिजनौर (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद यशवीर सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यहां के नूरपुर विधानसभा के उपचुनाव के दौरान यशवीर पर आरोप है कि वह अपनी गाड़ी में मतदाताओं को लेकर बूथ पर ला रहे थे। पुलिस ने यशवीर और आसिफ क़ादरी को हिरासत में लिया।

loksabha election banner

बिजनौर के स्यौहारा में पूर्व सांसद यशवीर सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यशवीर सिंह समाजवादी से पूर्व सांसद हैं। पूर्व सांसद यशवीर सिंह को पुलिस ने बिना पास की गाड़ी में चलने के आरोप में हिरासत में ले लिया है। यशवीर सिंह यहां के ग्राम मकसूदपुर में अपनी गाड़ी में मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचा रहे थे। मतदाताओं को अपने वाहन में बैठाकर पोलिंग स्टेशन ले जा रहे थे।

नूरपुर में भी तमाम पोलिंग स्टेशन पर ईवीएम खराब होने की शिकायत पर जिला प्रशासन मशीनों को बदलवा रहा है। सपा नेताओं ने यहां पर 113 बूथों पर ईवीएम खराब होने की बात कहते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। नूरपुर उपचुनाव के दौरान करीब 50 से ज्यादा पोलिंग बूथों पर ईवीएम में खराबी के चलते मतदान प्रभावित रहा। स्योहारा क्षेत्र के फतेहपुर बुलंदी, रायपुर, अहमदाबाद में मतदान अभी तक बंद है। इसके अलावा देहरा बुलंदी, राम खेड़ा, मंसूर सराय, चेहला, हेमपुर पृथया, प्राथमिक विद्यालय नूरपुर,राजा का ताजपुर, पित्थापुर, हल्दौर क्षेत्र के 2 गांव में ईवीएम खराबी के चलते मतदान प्रभावित रहा। किसी बूथ पर एक घंटा तो कहीं दो से ढाई घंटे तक मतदान बाधित रहा। कई बूथो से मतदाता निराश होकर लौट गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.