Move to Jagran APP

कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को उठी आवाज

सुहेल अहमद के नेतृत्व में नाजिर डा.शुएब शकील वकील छोटेलाल आदि जुलूस की शक्ल में कोतवाली पहुंचे। कमलेश तिवारी की हत्या पर रोष व्यक्त हुए एक ज्ञापन एसएसआइ अभितेंद्र कुमार को देकर हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की। -----------------------

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 10:41 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 06:09 AM (IST)
कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को उठी आवाज
कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को उठी आवाज

बिजनौर, जेएनएन। लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से हिदूवादी संगठनों में जबरदस्त गुस्सा है। मंगलवार को हिदूवादी संगठनों ने बिजनौर, किरतपुर, नजीबाबाद, धामपुर और स्योहारा में प्रदर्शन कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी और बाद में उन्हें फांसी दिलाए जाने की मांग की। युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को दिया। ज्ञापन में हिदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी के नामजद हत्यारोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और आरोपितों को फांसी दिलाए जाने, मृतक आश्रितों को 50 लाख का मुआवजा एवं एक व्यक्ति को सरकारी दिलाए जाने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में शिवसेना प्रमुख चौधरी वीर सिंह, युवा सेना के जिला प्रमुख विजय मोहन गुप्ता, अंतरिक्ष कौशिक, दिनेश मौर्या, शुभम देवल, शशि कुमार, धर्मेद्र कुमार, संदीप, विकास त्यागी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha election banner

हत्यारों को मिले फांसी की सजा

संस, नजीबाबाद: हिदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। शनिवार को संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि हिदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को उनके ही आवास पर गला रेतकर हत्या कर दी गई। उन्होंने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में अवनीश चौहान, शुभम ग्रोवर, अमित कौशिक, हर्षित शर्मा, सचिन शर्मा, शगुनदेव शर्मा, शोभित त्यागी, अश्वनी राजपूत, अर्पित, शुभम, अश्वनी प्रजापति, सूरज रघुवंशी, पुष्पेंद्र पाल आदि शामिल रहे। जल्द पकड़े जाएं कमलेश के हत्यारे

संसू, किरतपुर: हिदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या से मुस्लिम राष्ट्र मंच तथा हिदूवादी संगठन के लोगों में रोष व्याप्त है। शनिवार को हिदूवादी संगठन के नेता संजय चौहान, सोनू वर्मा, राजाराम तोमर, गौरव पाराशर, अवनीश चौहान, निरंजन कुमार, कन्हैया राणा, रामपाल प्रजापति एवं मुस्लिम राष्ट्र मंच के जिला संयोजक सुहेल अहमद के नेतृत्व में नाजिर, डा. शुएब, शकील, वकील, छोटेलाल आदि जुलूस की शक्ल में कोतवाली पहुंचे। कमलेश तिवारी की हत्या पर रोष व्यक्त हुए एक ज्ञापन एसएसआइ अभितेंद्र कुमार को देकर हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.