Move to Jagran APP

होटल में महिला के साथ पकड़े गए बिजनौर के इमाम, वीडियो वायरल

बिजनौर जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है।मौलाना यह भी बता रहे हैं कि कैसे उनके ताल्लुकात सूबे के सीएम अखिलेश यादव तक से हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 04:21 PM (IST)
होटल में महिला के साथ पकड़े गए बिजनौर के इमाम, वीडियो वायरल

बिजनौर (जेएनएन)। हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपए की धनराशि देने की घोषणा करने वाले बिजनौर की जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक होटल में एक लड़की के साथ अर्धनग्न अवस्था में थे। लड़की के साथ मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उधर मौलाना ने अपने को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी बताकर एसपी की वर्दी उतरवाने की धमकी दी है।

loksabha election banner

बिजनौर जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक के खिलाफ दुष्कर्म व उसके साथी के खिलाफ साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शिक्षक ने बच्ची से पूछा मम्मी-पापा कैसे सोते हैं, गिरफ्तार

इस मामले में पीडि़त महिला के परिवारीजन के साथ अन्य लोगों ने मौलाना की जमकर धुनाई भी की। मौलाना का महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। बिजनौर के जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम का अश्लील वीडियो इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी का अश्लील फेसबुक पेज बनाया, गिरफ्तार

दरअसल यह एक होटल का है जिसमें वीडियो में मौलाना के साथ एक अर्धनग्न महिला है और कुछ लोग मौलाना के साथ हाथापाई कर रहे हैं। महिला ने इमाम पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया है। दूसरी तरफ मौलाना का कहना है कि वह बेकसूर है। फिलहाल पुलिस इमाम के गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पति ने पत्नी व प्रेमी का वीडियो बनाया, सरेराह की धुनाई

बिजनौर स्थित जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम मौलाना अनवारुल हक का यह वीडियो तीन दिन पुराना है।

मुजफ्फरनगर की रहने वाली महिला का कहना है कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलाना के पास आई थी। जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया।

छात्रा की शादी तय होने पर प्रेमी ने बनाया अश्लील फेसबुक पेज

मौलाना ने महिला को अपने ही कमरे में बुला लिया। आरोप है इस दौरान मौलाना ने महिला से दुष्कर्म किया। तहरीर में कहा गया है मौलाना ने ब्लैकमेल कर महिला से कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि 19 अगस्त को मौलाना अपने साथी खुर्रम के साथ महिला के घर पहुंच गया। इस दौरान महिला के पति व अन्य लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने कमरा खुलवाया तो मौलाना महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। इससे गुस्साए लोगों ने मौलाना की जमकर धुनाई की और उसकी वीडियो बना ली। परसों देर शाम महिला के पति ने मौलाना व उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

कासगंज में कार में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए रईसजादे, पुलिस ने छोड़ा

अब महिला का आरोप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया है। पति ने मौलाना के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। मौलाना का कहना है कि 23 अगस्त की रात को उस पर जानलेवा हमला हुआ और उसकी पत्नी के साथ रेप की कोशिश की गई। मौलाना ने भी पीडि़त महिला के पति के खिलाफ नजीबाबाद थाने में केस दर्ज कराया है।

बरेली में कार में अश्लील हरकत करते तीन गिरफ्तार

एसपी बिजनौर उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि महिला के पति की तहरीर पर मौलाना व उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की विवेचना की जा रही है। तमाम साक्ष्य एकत्र करने के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने कलियर शरीफ जाकर भी कुछ सबूत एकत्र किए हैं।

एसपी को वर्दी उतरवाने की धमकी

मौलाना अनवारुल हक ने बिजनौर के एसपी को धमकी दी है कि वे उनकी वर्दी उतरवा देंगे। पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है, पर मौलाना अनवारुल हक़ खुलेआम कैमरे पर जिले के एसपी को धमका रहे हैं।

इटावा में सेक्स रैकेट : चार महिला व दो पुरुष गिरफ्तार

उनका कहना है कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ कुछ भी हुआ, तो एसपी के स्टार उतरवा दूंगा। मौलाना यह भी बता रहे हैं कि कैसे उनके ताल्लुकात सूबे के सीएम अखिलेश यादव तक से हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद आक्रामक हुई खाकी

मौलाना की धमकी के आगे आमतौर पर झुकने वाला जिला प्रशासन और पुलिस ने इस बार मौलाना के सामने आत्मसमर्पण करने के बजाए हमलावर रुख अपनाया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने सीधे-सीधे दुष्कर्म में मौलाना को नामजद किया। पुलिस अभी गिरफ्तारी के लिए होमवर्क कर रही है। बकौल महिला पक्ष, मौलाना ने दबाव बनाने और वीडियो हासिल करने तथा वायरल होने से रोकने के लिए काफी कोशिशें कीं।

आगरा में बालक से दुष्कर्म करता और भीख मंगवाता मौलवी

इसी दबाव के तहत मौलाना ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस वैसा ही करती रही, जैसा मौलाना कहता रहा। परसों देर रात आखिर वीडियो वायरल हो ही गया। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस ने तहरीर ली और महिला को तत्काल महिला पुलिस के साथ कलियर भेजा गया। पुलिस ने मौलाना पर शिकंजा कस ही दिया। एसपी उमेश श्रीवास्तव का कहना है कि मौलाना की धमकी वाली वीडियो की जांच कराई जा रही है। यदि वीडियो में इस बात की पुष्टि हो जाती है तो विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

दारुल उलूम देवबंद भी चुप

इमाम मौलाना अनवार उल हक के मामले में दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी ने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

निकाह का झांसा देकर मौलवी ने पार की हैवानियत की हद, रिपोर्ट दर्ज

दारुल उलूम के प्रवक्ता अशरफ उस्मानी का कहना है कि सुनी सुनाई बातों या बिना पुलिस जांच के इस तरह के मामलों पर दारुल उलूम प्रतिक्रिया नही करता। पुलिस यदि मामले को उचित मानती हो अपने स्तर से संज्ञान ले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.