सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, दो घायल

बिजनौर,जेएनएन। पानीपत-खटीमा मार्ग पर गुरुवार शाम विवेक कॉलेज के पास बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद पानीपत-खटीमा मार्ग पर जाम लग गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रावली निवासी दीपक, अपनी पत्नी ज्योति एवं पांच साल के बेटे पीयूष के साथ बाइक द्वारा बिजनौर आ रहे थे। विवेक कॉलेज के पास गुरुवार देर शाम दीपक की बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसी बीच बाइक से महिला एवं उसका पांच साल का बेटा नीचे गिर गए। अज्ञात वाहन ने इन दोनों को कुचल दिया। हादसे के बाद वहां जाम लग गया।

सूचना पर सीओ सिटी अरुण कुमार, शहर कोतवाल रमेश चंद शर्मा मौके पर पहुंच गए। मां बेटे का शव अस्पताल भिजवा दिया। वहीं घायल दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एंबुलेंस चालक ने दीपक को किसी अन्य अस्पताल में भर्ती करा दिया। काफी देर तक परिजन एवं पुलिस घायल दीपक की तलाश करती रही, लेकिन घायल का किस अस्पताल में इलाज चल रह है, यह पता नहीं चल पाया। परिजन जिला अस्पताल पहुंचने शुरू हो गए हैं। वहीं मौके पर एक और बाइक पड़ी मिली है। इस बाइक पर सवार लोगों का भी कोई पता नहीं चल पाया है। सीओ सिटी का कहना है कि घायल से बातचीत के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

-ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

जासं बिजनौर: मुरादाबाद के थाना छजलैट के गांव भिक्कनपुर रवाना निवासी तेजराम अपनी पत्नी सीमा (32) के साथ थे। वहीं दूसरी भाई पर उनके भाई वेदराम एवं उनकी पत्नी शीला थी। सभी चांदपुर क्षेत्र के गांव जमालदीपुर लौट रहे थे। चांदपुर-नूरपुर के बीच तेजराम की बाइक पीछे से आ रहे गन्ने के ट्रक के चपेट में आ गई। दुर्घटना में सीमा पत्नी तेजराम की मौत हो गई, जबकि तेजराम घायल हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस