Move to Jagran APP

शराब के लिए पैसे न देने पर मां को मार डाला

शराब की लत ने एक पुत्र को मां का कातिल बना दिया। मंगलवार देर रात युवक को शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां को पीट-पीटकर मार डाला। मां की चीख-पुकार सुनकर पहुंची बहन पर भी भाई ने हमला कर घायल कर दिया। घायल युवती का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 10:55 PM (IST)
शराब के लिए पैसे न देने पर मां को मार डाला
शराब के लिए पैसे न देने पर मां को मार डाला

जेएनएन, बिजनौर। शराब की लत ने एक पुत्र को मां का कातिल बना दिया। मंगलवार देर रात युवक को शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां को पीट-पीटकर मार डाला। मां की चीख-पुकार सुनकर पहुंची बहन पर भी भाई ने हमला कर घायल कर दिया। घायल युवती का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

loksabha election banner

मोहल्ला जाब्तागंज में मंगलवार मध्यरात्रि करीब 12 बजे रामपाल यादव के घर में चीख-पुकार मच गई। रामपाल के पुत्र शुभम ने लोहे के पाइप से 46 वर्षीय मां सविता के सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मां की चीख-पुकार सुनकर उसे बचाने के लिए बेटी चंचल पहुंच गई। शुभम ने चंचल पर भी हमला कर दिया। मां-बेटी अचेत होकर गिर पड़ी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दिनेश गौड़ मौके पर पहुंच गए। दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सविता को चिताजनक हालत में बिजनौर ले जाया रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने बताया कि पिता रामपाल यादव की ओर से हत्यारोपित पुत्र शुभम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह शराब के लिए कई दिन से मां से रुपये मांग रहा था। मां ने रुपये देने से मना कर दिया था। जिस पर लोहे के पाइप से मां पर हमला कर दिया।

1100 नशीली गोलियों के साथ दो दबोचे

चांदपुर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को नशीली एवं प्रतिबंधित गोलियों के साथ दबोच लिया। पुलिस ने दोनों के पास से 11 सौ गोलियां बरामद की। पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों का चालान कर दिया है।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मंगलवार रात पुलिस नगर में चेकिग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक संदिग्ध व नशे की हालत में दिखाई दिया। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम जयप्रकाश पुत्र छत्रपाल निवासी बछरायूं जिला अमरोहा बताया। उसके पास से पुलिस को 450 गोलियां बरामद हुई। वहीं, पुलिस ने एक अन्य को भी गश्त के दौरान दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अरशद पुत्र मुश्ताक निवासी मोहल्ला शाहचंदन बताया। पुलिस को उससे 650 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, दोनों का चालान भी कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.