Move to Jagran APP

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, ज्ञापन

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी ज्ञापन नजीबाबाद क्षेत्र में संचालित एएस कंपनी ने नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं से ठगी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 05:38 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 05:38 PM (IST)
नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, ज्ञापन
नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, ज्ञापन

नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, ज्ञापन

loksabha election banner

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद क्षेत्र में संचालित एएस कंसलटेड ऑल जॉब आर एवेलेबिल प्राइवेट सेक्टर कंपनी द्वारा ब्लाक स्तर पर स्वास्थ्य सलाहकार पद पर रोजगार दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

नजीबाबाद निवासी दशमेश कौर, राजेश कुमार, कैलाश कुमार, राहुल कुमार, लोकेंद्र सिंह, कमल सिंह, पूनम देवी, प्रशांत कुमार, अमित कुमार एवं हर्ष आदि मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने डीएम रमाकांत पांडेय को दिए ज्ञापन में कहा कि नजीबाबाद क्षेत्र में कोकाकोला कंपनी के निकट संचालित एएस कंसल्टेंड ऑल जॉब आर अवेलेबल प्राइवेट सेक्टर कंपनी संचालित है और इस कंपनी की संचालक चमन कुमार है।

उनका कहना था कि कंपनी के संचालक ने उन्हें स्वास्थ विभाग में ब्लाक स्तर स्वास्थ्य सलाहकार पद पर जॉब दिलाने का वायदा किया था। इस दौरान उन्हें बताया कि गांव-गांव में संपर्क कर 200 रजिस्ट्रेशन कराने होंगे। आरोप है कि उक्त कंपनी के मालिक ने जॉब दिलाने के नाम पर 13 लोगों से 70-70 हजार रुपये की ठगी की गई। उन्होंने डीएम से इस प्रकरण की जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। उधर, पीड़ितों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने इस प्रकरण की जांच कराकर आरोपितों पर कार्रवाई करने के आदेश एसपी को दिए हैं।

संगठन से युवाओं को जोड़ने की अपील

जेएनएन, बिजनौर। क्षेत्र के गांव कौड़ीपुरा में मंगलवार को युवा शिवसेना की एक बैठक हुई, जिसमें कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने और एक जुट होकर युवाओं को जोड़ने की अपील की गई, वहीं आगामी पंचायत चुनावों में भी संगठन द्वारा सक्रिय रहने पर चर्चा हुई।

युवा शिव सेना की बैठक गांव कौड़ीपुरा में संगठन के जिला प्रमुख विपिन कुमार प्रजापति के आवास हुई, जिसमें कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने और आम जनता के बीच जाकर संगठन के उद्देश्यों के बारे में बताने के लिए प्रेरित किया गया। विपिन कुमार प्रजापति ने कहा कि संगठन की ओर से आगामी त्रि-स्तरीय पंचायत चुनावों में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहने के निर्देश मिले हैं। जिसके तहत जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान आदि पदों पर कार्यकर्ता मैदान में जाएंगे। इसके लिए अभी से सक्रिय रहने और आम जनता के बीच जाने के निर्देश दिए गए। इस दौरान निर्णय लिया गया कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए जल्द ही युवा शिवसेना का एक विशाल सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। इस अवसर पर पीयूष चौहान, कार्मेंद्र राज सैनी, रविराज सिंह, मनोज राजवंशी, सौरभ ठाकुर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.