Move to Jagran APP

एटीएम पर लगे ताले, नकदी के रहे लाले

नवरात्र की अष्टमी नवमी और दशहरा के अवसर पर तीन दिन की लगातार छुट्टी रहने के चलते मंगलवार को नगर के एटीएम मशीनों पर ताले लगे नजर आए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 11:06 PM (IST)
एटीएम पर लगे ताले, नकदी के रहे लाले
एटीएम पर लगे ताले, नकदी के रहे लाले

बिजनौर, जेएनएन: नवरात्र की अष्टमी, नवमी और दशहरा के अवसर पर तीन दिन की लगातार छुट्टी रहने के चलते मंगलवार को नगर के एटीएम मशीनों पर ताले लगे नजर आए। जिसके चलते लोगों को नगदी निकासी के लिए इधर उधर भटकना पड़ा, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी। स्थिति यह रही कि शहर के अधिकांश एटीएम या तो खाली रहे या फिर उनके शटर गिरे रहे।

loksabha election banner

बैंकों की तीन दिन के अवकाश होने के चलते पूर्व में ही बैंक प्रबंधन ने एटीएम में नकदी की व्यवस्था रखने के दावे किए थे। उनका दावा था कि छुट्टियों में एटीएम में भरपूर नगदी निकासी होगी, लेकिन दशहरा के दिन मंगलवार को लगभग शहर में लगे दस एटीएम मशीनों में एक से भी नकदी की निकासी नहीं हो सकी। जिसके चलते ग्राहक बेहद परेशान रहे। उम्मीद थी कि बैंक से त्योहार पर एटीएम मशीनों में नगदी डाल दी जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसकी वजह लगातार तीन दिन तक बैंकों का अवकाश रहना। एटीएम बंद रहने के चलते दूर-दराज को जाने व आने वाले लोगों को रुपयों के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा। शहर स्थित एसबीआइ, पीएनबी, इंडियन बैंक, ओबीसी, आइसीआइसीआइ, समेत सभी एटीएम मशीनें या तो खाली रहीं या फिर उनके बाहर शटर लटका मिला। 24 घंटे सेवा के नाम पर जारी हुई एटीएम सुविधा नगर में ठप रहने से लोग अधिकारियों को कोसते हुए दिखे। उन्हें मजबूरन निराश होकर वहां से लौटना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.