Move to Jagran APP

बसपा सरकार में दुरुस्त रहती थी कानून व्यवस्था: राईन

बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ के बल पर बनी सरकार ने किसानों व्यापारियों और नौजवानों के साथ फरेब किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 10:44 PM (IST)
बसपा सरकार में दुरुस्त रहती थी कानून व्यवस्था: राईन
बसपा सरकार में दुरुस्त रहती थी कानून व्यवस्था: राईन

बिजनौर, टीम जागरण। बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ के बल पर बनी सरकार ने किसानों, व्यापारियों और नौजवानों के साथ फरेब किया है। उन्होंने नूरपुर विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर हाजी जियाउद्दीन अंसारी को प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा की।

loksabha election banner

सोमवार को कस्बे के खालसा इंटर कालेज के मैदान में आयोजित बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शमसुद्दीन राईन ने कहा कि सरकार बनने से पहले भाजपा ने युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देने का झूठा वायदा किया। उन्होंने कहा कि हठधर्मिता पर अड़ी केंद्र सरकार ने किसान आंदोलन को एक साल बीतने और सैकड़ों किसानों की मौत के बाद कानून वापस का फैसला लिया, जो कि पूरी तरह चुनावी फैसला है। उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहती थी। उन्होंने कहा कि भाजपा का एकमात्र एजेंडा सत्ता पर काबिज रहना है। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने हाईकमान के निर्देश पर हाजी जियाउद्दीन अंसारी को प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा की। उन्होंने सम्मेलन में उपस्थित लोगों से सपा और भाजपा के बहकावे में न आने की अपील की। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जितेंद्र सागर तथा संचालन काके रवि ने किया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक रूचिवीरा, मोहम्मद गाजी, शकील हाशमी, प्रिया सिंह, बृजपाल सिंह, सतवीर नागर, इसरार नवी, रणविजय सिंह आदि ने विचार व्यक्त किए।

सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा कर: संजय भाटिया

नहटौर डिग्री कालेज में भाजपा की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान करनाल सांसद संजय भाटिया नए सदस्य बनाने पर जोर दिया। कहा कि पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में लोगों को जोड़ा जाए तथा उन्हें भाजपा की नीतियों से भी अवगत कराया जाए।

सोमवार को आयोजित बैठक को संबोधित करते पश्चिमी उत्तर प्रदेश संगठन प्रभारी व करनाल सांसद संजय भाटिया ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है। इसके चलते पार्टी हाईकमान द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में नए लोगों को पार्टी की नीति से अवगत कराकर पार्टी के सदस्य बनाने तथा मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत जिनके मत छूट गए हैं, उनके मत बनवाने पर जोर दिया। क्षेत्रीय महामंत्री व जिला प्रभारी हरिओम शर्मा ने कहा कि सदस्यता अभियान के तहत निर्धारित लक्ष्य को समय से पूरा करें। अन्य अभियानों पर बिदुवार समीक्षा करते हुए उन्होंने लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश दिए। इससे पूर्व बैठक का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि संजय भाटिया ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी, भारत मां के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि, जिला महामंत्री मुकेन्द्र त्यागी, विनय राणा, मंडल अध्यक्ष सिद्धांत जैन, दर्पण रावल, अरविन्द जोशी, महावीर सैनी, बबलू चंद्र, अनिल सिंह, कोमल कुमार, तेजपाल सैनी, सुनील सैनी, वैभव गोयल, प्रशांत वर्मा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.