Move to Jagran APP

ससुरालियों ने किया विवाहिता को जलाने का प्रयास

नहटौर क्षेत्र के ग्राम रायपुर लकड़ा निवासी पुष्पेंद्र पुत्र बेगराम ने अपनी बहन प्रियंका की शादी डेढ़ माह पुर्व नहटौर के मोहल्ला होलियान निवासी एक युवक के साथ की थी। पुष्पेंद्र ने अपनी बहन को दान दहेज देकर विदा किया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 04:52 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 04:52 AM (IST)
ससुरालियों ने किया विवाहिता को जलाने का प्रयास
ससुरालियों ने किया विवाहिता को जलाने का प्रयास

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर क्षेत्र के ग्राम रायपुर लकड़ा निवासी पुष्पेंद्र पुत्र बेगराम ने अपनी बहन प्रियंका की शादी डेढ़ माह पुर्व नहटौर के मोहल्ला होलियान निवासी एक युवक के साथ की थी। आरोप है दहेज को लेकर उसकी ससुराल वाले संतुष्ट नहीं थे। आरोप है कि वह अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करके मारपीट करते थे। शनिवार की रात्रि को महिला के पति समेत अन्य ससुराल वालों ने विवाहिता को जान से मारने के लिए मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया। विवाहिता किसी तरह अपनी जान बचाकर घर से भागकर थाने पहुंच गई। दारोगा बबलू सिंह ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर नहीं दी है।

loksabha election banner

- - -

दुकान और घर में हुई चोरी

रायपुर सादात: ग्राम टांडामाईदास मे एक ही रात में दो स्थानों पर चोरी हुई। चोरी की बढ़ती घटनाओं से ग्रामीण चितित हैं। पीड़ितों ने दोनों मामलो में पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। ग्राम टांडामाईदास में शनिवार की रात चोरों ने जाफिर पुत्र शफीक की परचून की दुकान की खिड़की तोड़कर 22 हजार रुपये की नकदी और परचून का सामान चोरी कर लिया। दुकानदार जाफिर को सुबह चोरी होने का पता चला। जाफिर ने पुलिस चौकी पर तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। चोरी की एक अन्य घटना में इसी गांव में शमशाद पुत्र अब्दुल रहीम के घर में चोरों ने मकान की छत पर चढ़कर जीने के रास्ते हवेली में उतरकर घर में रखे 20 हजार रुपये नकद एवं एक मोबाइल चोरी कर लिया। शमशाद ने भी पुलिस चौकी पर तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। दोनों मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, बल्कि पीड़ितों को घटना की जांच कराने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.