Move to Jagran APP

तांडव के विरोध में उतरी हिदू युवा वाहिनी

जेएनएन बिजनौर। वेब सीरीज तांडव में हिदू धर्म पर टिप्पणी और भगवान का अपमान करने के विरोध

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:59 PM (IST)
तांडव के विरोध में उतरी हिदू युवा वाहिनी
तांडव के विरोध में उतरी हिदू युवा वाहिनी

जेएनएन, बिजनौर। वेब सीरीज तांडव में हिदू धर्म पर टिप्पणी और भगवान का अपमान करने के विरोध में मंगलवार को हिदू युवा वाहिनी सड़कों पर उतर आई। वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए निर्माताओं का पुतला फूंका। साथ ही प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर सरकार से उचित कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

मंगलवार को हिदू युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष डा. एनपी सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता नगीना चौराहे पर एकत्र हुए। जहां से विरोध प्रदर्शन करते हुए वे सुभाष चौक पहुंचे और वहां फिल्म निर्माताओं का पुतला फूंका। कार्यकर्ता हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव का विरोध कर रहे थे, इस दौरान विरोध में जमकर नारेबाजी भी की गई। डा. एनपी सिंह ने कहा कि वेब सीरीज में क्रिएटिविटी के नाम पर हिदू धर्म का घोर अपमान किया गया है। वाहिनी ने वेब सीरीज तांडव पर तुरंत रोक लगाने की मांग की। इसके बाद एसडीएम धीरेंद्र सिंह को प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें सरकार से निर्माताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान अनिल कुमार, मनोज चौहार, हर्ष, टिकू, अभिषेक, राहुल, दीपक गुप्ता, सचिन आदि मौजूद रहे।

तांडव पर प्रतिबंध लगाए सरकार

चांदपुर: हिदू जागरण मंच की बैठक में वेब सीरीज तांडव में भगवान शंकर पर की गई टिप्पणी को लेकर कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया। दया विहार कालोनी स्थित हिदू जागरण मंच के कार्यालय पर हुई बैठक में प्रांतीय मंत्री डा. प्रदीप भाटिया ने कहा कि जिस तरह की वेब सीरीज आ रही हैं, वह कहीं न कहीं भारतीय संस्कृति की मजाक उड़ा रही है। हाल ही में आई वेब सीरीज तांडव में जिस तरह से भगवान भोले शंकर को निशाना बनाते हुए अनुचित शब्दों का प्रयोग किया गया, निदनीय है। साथ ही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अध्यक्षता विपिन भारद्वाज व संचालन विभोर कुमार ने किया। इस अवसर पर विजयवीर, कृष्ण कुमार, सचिन, राहुल अग्रवाल, अरुण तोमर, विशाल, सौरभ, अजय कौशिक आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.