Move to Jagran APP

बिरादरी में बंटा तो मर जाएगा ¨हदू : अमर ¨सह

बिजनौर : राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह ने कहा, यदि आगामी लोकसभा चुनाव में ¨हदू समाज जातियों में बंट

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 10:13 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 10:13 PM (IST)
बिरादरी में बंटा तो मर जाएगा ¨हदू : अमर ¨सह
बिरादरी में बंटा तो मर जाएगा ¨हदू : अमर ¨सह

बिजनौर : राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह ने कहा, यदि आगामी लोकसभा चुनाव में ¨हदू समाज जातियों में बंटा तो वह मर जाएगा। मुस्लिम भाइयों के लिए जैसे मक्का-मदीना पाक है, उसी तरह ¨हदुओं के लिए अयोध्या पवित्र स्थान है। भगवान श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या में मंदिर बनना ही चाहिए। ¨हदू समाज एकजुट होकर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए। अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, जो बेटा अपने पिता व चाचा का नहीं हुआ, वह बहन जी का क्या होगा।

loksabha election banner

शनिवार को इंदिरा बाल भवन में आयोजित 'संकल्प से सिद्धि: मिशन मोदी अगेन पीएम-2019' कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि वह भाजपा व संघ के औपचारिक सदस्य नहीं है। हां, बुलावे पर संघ के कई कार्यक्रमों में जरूर शामिल हुए हैं। देश की 125 करोड़ जनता भी भाजपा की औपचारिक सदस्य नहीं है, लेकिन सब प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। वह भी नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनवाने की दिशा में जुटे हैं।

अमर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अंबानी व अडानी को लेकर प्रधानमंत्री पर झूठा आरोप लगा रही है जबकि ये लोग कांग्रेस की सरकार के भी करीबी रहे हैं। कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार में गुजरात के दंगे से ज्यादा लोग मुजफ्फरनगर के दंगे में मरे थे। राजनीतिक दल वोट व सत्ता की खातिर समाज में भेदभाव पैदा कर रहे हैं।

वोट पाने के बाद सब भूल जाते है और फिर कमाई के फेर में उलझ जाते हैं। कहा, न्यूक्लियर डील के समय उन्होंने तत्कालीन प्रधानमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए बड़ी पहल की थी लेकिन उसके बदले उन्हें जेल जाना पड़ा। उस समय वह कांग्रेस के मददगार नहीं थे बल्कि उनका उद्देश्य देश के लिए न्यूक्लियर डील को पूरा कराना था।

अमर ¨सह ने सपा नेता आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि वह ¨हदू मां, बेटियों के प्रति गलत टिप्पणी करते हैं। वह मुस्लिमों के भी हितैषी नहीं हैं, सिर्फ उनका फायदा उठाते हैं। एससी-एसटी एक्ट पर कहा कि कुछ लोग जरूर भाजपा से नाराज हैं, लेकिन वह यह समझ लें कि उन्होंने मोदी को हराया, तो वह थैला उठाकर गुजरात चले जाएंगे। वह मध्यम परिवार के व्यक्ति है उनके घर में इटली का पत्थर नहीं लगा है। उसके बाद आने वाली सरकार के पास एससी-एसटी एक्ट का हंटर होगा। मोदी के राज में इस एक्ट का दुरुपयोग नहीं किया जाएगा।

मेरठ प्रांत प्रदेशाध्यक्ष ओमकार ¨सह राठी ने अध्यक्षता जबकि शैलेंद्र प्रताप ¨सह ने संचालन किया। दिलावर ¨सह रावत, सीएम ओएसडी उर्बादत्त भट्ट, उमा कश्यप, प्रदीप अग्रवाल, अक्षम चौधरी, भीमसैन वैद्य, इंद्राणी गोयल, डा. संदीप शर्मा, दीपक तोमर, राकेश मलिक आदि उपस्थित रहे। समाजसेवी संजय गहलौत ने मुकुट पहनाकर स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.