Move to Jagran APP

बिजनौर में गुलदार ने युवक की गर्दन पकड़कर पांच मीटर तक घसीटा, गंभीर घायल Bijnore News

खेत में गन्ना छील रहे एक 16 वर्षीय युवक पर गुलदार ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। खेत पर काम कर रहे लोगों ने गुलदार के चुंगल से युवक को छुड़ाया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 02:02 PM (IST)
बिजनौर में गुलदार ने युवक की गर्दन पकड़कर पांच मीटर तक घसीटा, गंभीर घायल Bijnore News
बिजनौर में गुलदार ने युवक की गर्दन पकड़कर पांच मीटर तक घसीटा, गंभीर घायल Bijnore News

बिजनौर, जेएनएन। नगीना में खेत में गन्ना छील रहे एक 16 वर्षीय युवक पर गुलदार ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। खेत पर काम कर रहे अन्य लोगों ने बमुश्किल गुलदार के चुंगल से युवक को छुड़ाया। सूचना पर 108 सेवा द्वारा गंभीर रूप से घायल युवक को नगीना सीएचसी लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार उसे बिजनौर रेफर कर दिया।

prime article banner

गन्‍ना छीलने खेत पर गया था

नगीना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम अब्बुल फजलपुर छोटी बनी निवासी स्व. मगन सिंह का 16 वर्षीय पुत्र महेंद्र सिंह रविवार की सुबह खेत में गन्ना छीलने गया था। जैसे ही उसने खेत में ईख कटनी शुरू की तो घात लगाए बैठे गुलदार ने युवक पर हमला बोल दिया, गुलदार युवक की गर्दन पकड़कर घसीटा हुआ लगभग पांच मीटर की दूरी तक ले गया।

गर्दन पर किया वार

गुलदार ने उसकी गर्दन पर वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया, शोर की आवाज सुनकर पास में ही गन्ना छील रहे दर्जनों महिला व पुरुष जोर-जोर से शोर मचाते हुए गुलदार की ओर भागे, शोर की आवाज पर गुलदार युवक को छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची 108 सेवा द्वारा गंभीर रूप से घायल युवक को नगीना सीएचसी लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने युवक को बिजनौर के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सक के अनुसार युवक की गर्दन पर जानवर के पंजे के गहरे निशान है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.