Move to Jagran APP

व्यापारियों को दी जीएसटी की जानकारी

नटौर में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में व्यापारियों की बैठक हुई जिसमें व्यापारियों को जीएसटी अफसरों ने जीएसटी संबंधी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने जीएसटी के लिए पंजीयन कराने पर जोर देते हुए इसके लाभ के बारे में भी बताया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 10:25 PM (IST)
व्यापारियों को दी जीएसटी की जानकारी
व्यापारियों को दी जीएसटी की जानकारी

बिजनौर, जागरण टीम। नटौर में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में व्यापारियों की बैठक हुई, जिसमें व्यापारियों को जीएसटी अफसरों ने जीएसटी संबंधी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने जीएसटी के लिए पंजीयन कराने पर जोर देते हुए इसके लाभ के बारे में भी बताया।

loksabha election banner

मंगलवार देर शाम व्यापारी पंकज गुप्ता के प्रतिष्ठान पर हुई बैठक में जीएसटी विभाग के डीसी जितेंद्र पाल सिंह व अशोक कुमार ने पहले व्यापारियों की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने पात्र व्यापारियों से जीएसटी के लिए पंजीयन कराने पर जोर दिया। साथ ही उन्होंने व्यापारियों को पंजीयन के लाभ के बारे में बताया। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नगराध्यक्ष कपिल शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में पंकज गुप्ता, अशोक चंद्रा, गुड्डू परवेज, अंकुश अग्रवाल, इकबाल अहमद, खुर्शीद आलम, अनंत अग्रवाल, शरद जैन, मनीष चौहान, खुर्शीद, इजलाल अहमद, शमी, राकेश अग्रवाल, संजय कुमार शर्मा आदि मौजूद रहे। महारैली में गए शिक्षक

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष नागेश के नेतृत्व में अनेक शिक्षक बसों एवं ट्रेनों से लखनऊ में होने वाली महारैली में सहभागिता करने को रवाना हुए। महारैली में शिक्षकों एवं कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली सहित सभी 21 मांगों को शीघ्र पूरा करने की मांग की। जाने वालों में नागेश कुमार,विपिन कुमार शर्मा, महेंद्र सिंह, पवित्र चौहान, प्रशांत चौधरी, मुकेश त्यागी, अरुण चौहान, नवीन, नवनीत चौहान, इंद्रवीर नागर, धर्मेंद्र कुमार, हिमांशु राजपूत आदि रहे। छात्र-छात्राओं ने निकाली रैली

भगवंत पब्लिक स्कूल में भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर स्वाधीनता का अमृत महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली। रैली के माध्यम से उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। रैली का शुभारंभ चेयरमैन डा. अनिल सिंह व प्रधानाचार्य एसपी सिंह ने संयुक्त रूप से किया। उसके बाद रैली ग्राम पीपलसाना, काजीशौरा व बरखेड़ा में निकाली गई। डा. अनिल सिंह ने स्वतंत्रता सेनानियों को याद करते हुए कहा कि उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उनके बलिदान से ही देश को आजाद कराने का सपना पूरा हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.