Move to Jagran APP

मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

नहटौर में कोतवाली पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को दबोच लिया। गिरोह लूट की योजना बना रहा था। उनके पास से चार तमंचे एक कारतूस और दो चाकू बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 10:42 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 10:42 PM (IST)
मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर में कोतवाली पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ में अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को दबोच लिया। गिरोह लूट की योजना बना रहा था। उनके पास से चार तमंचे, एक कारतूस और दो चाकू बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को नहटौर कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी पूर्वी अनित कुमार ने बताया कि बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। एसआइ संजीव कुमार ने टीम के साथ नहटौर-धामपुर मार्ग पर गश्त के दौरान चार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे भागने लगे। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। टीम ने उनकी घेराबंदी करके उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान गगन सिंह पुत्र स्वर्गीय प्रवीण निवासी ग्राम करीमपुर थाना नहटौर, सलीम पुत्र सुलेमान निवासी ग्राम सिजौली थाना नहटौर, नाजिम पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी गांव हरगांव चांदन थाना नगीना और आरिफ पुत्र इंतजार निवासी मोहल्ला नौधा नहटौर के रूप में हुई है। चार तमंचे, एक कारतूस, एक खोखा और दो चाकू बरामद किए गए हैं। यह अंतरराज्यीय गिरोह है। चारों बदमाश जिला बिजनौर और उत्तर प्रदेश के कई स्थानों सहित महाराष्ट्र के पूना में भी वारदात अंजाम दे चुके हैं। आरोपित नाजिम पर पूना के थाना कोडुबा में चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। आरिफ पर नहटौर सहित अन्य स्थानों पर चोरी और एक दहेज सहित छह मुकदमें दर्ज हैं। आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। अधिवक्ता की मौत के जिम्मेदार हों गिरफ्तार

नजीबाबाद में एक अधिवक्ता की मौत के मामले में बार एसोसिएशन नजीबाबाद लामबंद हुई है। अधिवक्ता की मौत के जिम्मेदार आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए अधिवक्ताओं ने मुंसिफी गेट पर सांकेतिक तालाबंदी की और तहसील परिसर में प्रदर्शन करते मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

गुरुवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह एवं महासचिव फहीम अहमद के नेतृत्व में एकत्र हुए अधिवक्ताओं ने उत्पीड़न के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने मेरठ में अधिवक्ता की मौत प्रकरण में कार्रवाई नहीं होने पर रोष व्यक्त करते हुए मुंसिफ न्यायालय गेट पर सांकेतिक तालाबंदी की। इसके बाद तहसील परिसर में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम बृजेश कुमार सिंह को सौंपा। जिसमें बताया कि अधिवक्ता ओमकार सिंह तोमर की मौत प्रकरण में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हाईकोर्ट बेंच केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बैनर तले नजीबाबाद बार एसोसिएशन अधिवक्ता के आश्रित स्वजनों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेगी। प्रदर्शन करने और ज्ञापन सौंपने वाले अधिवक्ताओं में राजेंद्र सिंह, लोकेंद्र सिंह, पंकज विश्नोई, अबुल वफा, सुल्तान अहमद, शहीर परवाज आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.