बिजनौर, जेएनएन। कानपुर में मिले कोरोना पीड़ित के घर स्वास्थ्य विभाग की नजर टिकी है। सोमवार रात जहां जमाती के परिवार को आइसोलेट किया गया, वहीं मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक डा. अनिल कुमार मिश्रा ने टीम के साथ उसके घर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की।

डा. मिश्रा ने उसके परिजनों की दोबारा जांच कराई। इस दौरान उन्होंने जमाती के परिवार को सख्त निर्देश भी दिए। लखनऊ से स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक डा. अनिल कुमार मिश्रा, सीएमओ डा. विजय कुमार यादव टीम के साथ नगर स्थित जमाती के घर पहुंचे। संयुक्त निदेशक ने पीड़ित जमाती के परिजनों से वार्ता की। उसके बाद स्थानीय चिकित्सकों से उनकी जांच कराई।

घर में मौजूद छह परिजनों से कहा कि सभी को उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। सभी अपने घरों पर रहें। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार उन पर नजर रखेगी। खाने के अलावा जरूरत का सभी सामान समय पर उनके पास पहुंचता रहेगा।

इस दौरान उन्होंने पीड़ित जमाती के बारे में भी पूछताछ की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि किसी ने यहां से भागने का प्रयास किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मोहल्ले के लोगों से भी आह्वान किया कि वह भी घर ही रहें। साथ ही उनसे भी उनके परिजनों पर निगरानी रखने की बात कही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस