Move to Jagran APP

बिजनौर में फिर दिखा गुलदार, ग्रामीण खौफजदा, विभाग के अफसर जुटे तलाश में Bijnore News

जिले में गुलदार की दहशत से ग्रामीण भयभीत हैं। क्षेत्र के गांव अकबरपुर सब्दलपुर के जंगल में शुक्रवार की प्रात गुलदार के देखे जाने से किसानों में खौफ का माहौल है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 12:37 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 03:21 PM (IST)
बिजनौर में फिर दिखा गुलदार, ग्रामीण खौफजदा, विभाग के अफसर जुटे तलाश में Bijnore News
बिजनौर में फिर दिखा गुलदार, ग्रामीण खौफजदा, विभाग के अफसर जुटे तलाश में Bijnore News

बिजनौर, जेएनएन। एक गुलदार के मारे जाने के बाद दूसरे गुलदार की दहशत पूरे इलाके में अभी कायम है। यह गुलदार कहीं भी किसी को दिख जा रहा है। क्षेत्र के गांव अकबरपुर सब्दलपुर के जंगल में शुक्रवार की प्रात: गुलदार के देखे जाने से किसानों में खौफ का माहौल है। 

loksabha election banner

तुरंत वापस लौटे ग्रामीण

शुक्रवार की सुबह किसान यूनुस, युसूफ आदि खेत पर काम करने के लिए जा रहे थे। रास्‍ते में उन्हें नलकूप पर गुलदार दिखाई दिया। जिससे उनके होश फाख्ता हो गए। ये सभी भयभीत किसान तुरंत ही वापस आ गए। गुलदार के देखे जाने से ग्रामीण बुरी तरह से खौफजदा हैं। यहां काफी समय से गुलदार देखा जा रहा है। गुलदार कई पशुओं को अपना निवाला बना चुका है और कई लोग इसके हमले में बाल-बाल बचे थे।

आबादी में घुसा गुलदार

वहीं दूसरी ओर नहटौर क्षेत्र के गांव गिलाड़ा फतेहपुर में गुरुवार देर शाम गांव में आबादी क्षेत्र में एक गुलदार घुस आया। जंगल से लौट रहे किसानों ने गुलदार को गांव में घूमते देखा। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण मौके की ओर दौड़े और उन्होंने गुलदार को भगाने के लिए शोर मचा दिया। सूचना पर पुलिस और वन विभाग के अधिकारी पहुंचे। देर रात तक गांव में गुलदार की तलाश की, लेकिन गुलदार का पता नहीं लग सका। यह गुलदार परेशानी का बड़ा कारण बना हुआ है। 

नांगलसोती में बच्‍चे पर हमले का प्रयास 

वहीं नांगलसोती क्षेत्र के ग्राम आलम सराय में गुरुवार की रात को गुलदार छत के रास्ते घर में घुस गया। गुलदार ने दो वर्ष के बच्चे को उठाने का प्रयास किया। हालांकि परिजनों की गुलदार पर नजर पड़ जाने पर मचे शोर से गुलदार भाग खड़ा हुआ। गुलदार के छत और रास्ते में घर के आस-पास पद चिन्ह लगे हुए थे। रातमें ही सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई,लेकिन शुक्रवार को कोई भी अफसर मौके पर नहीं पहुंचा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.