Move to Jagran APP

तीन मौतों से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

गांव सरकथल माधो के पास गुरुवार दोपहर हुए हादसे में दो सगे भाइयों की मृत्यु हो गई। इससे दो दिन पहले ही यह परिवार एक नवजात बच्चे को खो चुका है। परिवार में एक साथ तीन मौतों से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है साथ ही गांव में भी शोक की लहर है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 10:06 PM (IST)
तीन मौतों से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
तीन मौतों से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बिजनौर, जेएनएन। गांव सरकथल माधो के पास गुरुवार दोपहर हुए हादसे में दो सगे भाइयों की मृत्यु हो गई। इससे दो दिन पहले ही यह परिवार एक नवजात बच्चे को खो चुका है। परिवार में एक साथ तीन मौतों से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है, साथ ही गांव में भी शोक की लहर है।

loksabha election banner

गुरुवार दोपहर नूरपुर के गांव हसनपुर बिल्लौच के निवासी दो सगे भाई परवेंद्र कुमार (35) और पंकज कुमार (30) पुत्रगण रामप्रसाद धामपुर जा रहे थे। इसी दौरान डीसीएम की टक्कर से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद परविद्र की पत्नी कविता और पंकज की पत्नी रीता देवी रोती बिलखती धामपुर सीएचसी पहुंचीं। उनके साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। रोती हुई पत्नियां बार-बार यही कर रही थीं कि एक दिन पहले ही उन्होंने करवाचौथ का व्रत रखकर पतियों की लंबी उम्र की प्रार्थना की थी। उन्हें क्या पता कि अगले ही दिन दोनों के पति उनसे दूर हो जाएंगे। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि तीन दिनों में परिवार में तीन मौत होने से दुखों का पहाड़ टूट गया है। उन्होंने बताया कि दोनों भाई परवेंद्र और पंकज अपनी भाभी के लिए ब्लड का इंतजाम करने जा रहे थे। दो दिन पूर्व ही उनकी भाभी की डिलीवरी हुई थी, लेकिन हालत बिगड़ने पर नवजात बच्चे की भी मृत्यु हो चुकी है। भाभी की तबीयत अभी खराब है, उसी के लिए ब्लड लेने धामपुर जा रहे थे। इस दुख से परिवार अभी उभरा भी नहीं था कि गुरुवार को इतना बड़ा हादसा हो गया। परवेंद्र के तीन और पंकज के दो बच्चे हैं, जिनके सिर से अब पिता का साया उठा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.