बिजनौर, जेएनएन। कोतवाली मार्ग पर एक टैंकर को वेल्‍डिंग कराते समय अचानक से फट गया। इस दौरान टैंकर चालक और वेल्‍डिंग मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक के पैर में ज्‍यादा चोंटे आईं है और चेहरा झुलस गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्‍जे में लिया ।

यह रहा मामला

शनिवार सुबह कोतवाली मार्ग पर सिद्धबली विहार कॉलोनी के निकट वेल्डिंग की एक दुकान पर खाली ऑयल टैंकर को वेल्ड करते समय अचानक टैंक फट गया। हादसे में वेल्डर कय्यूम मिस्त्री पुत्र ईद अली करीब 10 फीट ऊपर उछल कर पेड़ पर आकर गिरा। टैंकर पर ही मौजूद टैंकर चालक थाना हजरत नगर बिलारी निवासी 21 वर्षीय अजय पुत्र मुनेश भी टैंकर से दूर जाकर गिरा।

कयूम को गंभीर चोटें आई हैं वही चालक अजय के दोनों घुटने फ्रैक्चर होने के साथ चेहरा झुलस गया है। टैंकर मालिक बहजोई निवासी हैं। घटना की जानकारी मिलने पर वह नजीबाबाद के लिए निकल चुके हैं।

घटना में गंभीर रूप से घायल वेल्डर 52 वर्षीय कय्यूम और टैंकर का चालक अजय पुत्र मुनेश को हायर सेंटर रेफर किया गया है। मिस्त्री कय्यूम की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ और इंस्पेक्टर समेत क्षेत्र का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। क्षतिग्रस्त एंकर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

ऑयल लेने आया था चालक

बताया गया है कि बहजोई का टैंकर नजीबाबाद स्थित ऑयल डिपो से पेट्रोल लेने आया था। टैंकर में लीकेज बताते हुए उसे रिपेयर करने के लिए वापस लौटा दिया गया था। जिसके कारण वह रिपेरिंग कराने चला गया। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस