Move to Jagran APP

कक्षा नौ से इंटर तक के फार्म भरें

बिजनौर जेएनएन। गीता इंटर कालेज मोहल्ला जाटान बिजनौर के प्रधानाचार्य तिलकराम के अनुसार काल

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:14 PM (IST)
कक्षा नौ से इंटर तक के फार्म भरें
कक्षा नौ से इंटर तक के फार्म भरें

बिजनौर, जेएनएन। गीता इंटर कालेज मोहल्ला जाटान बिजनौर के प्रधानाचार्य तिलकराम के अनुसार कालेज में कक्षा नौ से इंटर तक पढ़ाई प्रारंभ हो चुकी है। इन कक्षाओं में छात्र-छात्राओं के पंजीकरण फार्म, फार्म की जांच और गलती सुधार, संशोधन, छात्रवृत्ति फार्म, राष्ट्रीय सेवा योजना और स्काउट आदि के फार्म भरे जा रहे हैं। उन्होंने अभिभावकों से कालेज के कार्यालय से संपर्क कर इस संबंध में जानकारी करने की बात कही है। आनलाइन आवेदन करें

loksabha election banner

बिजनौर: श्री विदुर गुरु गृह इंटर कालेज के प्रधानाचार्य के अनुसार राष्ट्रीय प्रतिभा खोज राज्य स्तरीय परीक्षा तथा छात्रवृत्ति योजना परीक्षा का आयोजन 13 दिसंबर को किया जाएगा। परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन 26 अक्टूबर से आन लाइन किए जाएंगे।

अनंत तोमर का चयन

बिजनौर : कुंवर सत्यवीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिग एंड मैनेजमेंट बिजनौर के कम्प्यूटर साइंस विभाग के छात्र अनंत तोमर का चयन सॉफ्टवेयर कंपनी सीरिओन लैब्स प्राइवेट लिमिटेड में एसोसिएट इंजीनियर के पद पर हुआ है। संस्था सचिव व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष उदयन वीरा, पूर्व सदर विधायक रुचिवीरा, ग्रुप निदेशक उमेश गुप्ता व संस्था निदेशक प्रोफेसर स्वतंत्र पोरवाल ने छात्र अनंत तोमर को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

एनसीसी की भर्ती हुई

बिजनौर : डीएवी इंटर कालेज बिजनौर में एनसीसी 30 उप्र बटालियन के लिए भर्ती की प्रक्रिया संपन्न हुई। लेफ्टिनेंट कर्नल आंचल कुमार के निर्देशन और प्रधानाचार्य डा. मनोज कुमार और लेफ्टिनेंट राजेंद्र सिह के मार्ग दर्शन में आयोजित भर्ती प्रक्रिया में शारीरिक मापदंड दौड़ और लिखित पररीक्षा संपन्न हुई। इस मौके पर सूबेदार मेजर सतीश चंद्र, सुरेंद्र सिंह, हवलदार हरि बहादुर सिंह आदि का योगदान रहा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

बिजनौर: शहर के चांदपुर चुंगी पर स्थित मेडिकल स्टोर में रविवार रात चोर ने ताला तोड़कर 40 हजार की नगदी और सामान चोरी कर लिए। चोर सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सोमवार सुबह घटना की जानकारी हुई तो मेडिकल स्टोर संचालक मौके पर पहुंचा। फुटेज के आधार पर चोर को चिन्हित कर लिया गया है। शहर कोतवाल राजेश सोलंकी ने बताया कि एक युवक का पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही ही चोरी का राजफाश कर दिया जाएगा। -संस

छात्राओं को किया जागरूक

बिजनौर: मिशन शक्ति के तहत पुलिस ने छात्राओं को जागरूक किया। एंटी रोमियो टीम ने स्कूलों में पहुंचकर छात्राओं को जानकारी दी। शहर कोतवाली और मंडावर पुलिस ने कॉलेज पहुंचकर छात्राओं को संबोधित किया। इस दौरान 102,108,112, 1076, 1098 और 1090 के बारे में जानकारी दी। इनके प्रति जागरूक करते हुए महत्व बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.