Move to Jagran APP

चालक ने खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

जेएनएन बिजनौर। बसंत विहार कॉलोनी में टैक्स चालक ने सोमवार रात खुद को गोली मारकर खुदकश्

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 11:04 PM (IST)
चालक ने खुद को गोली मारी, हालत गंभीर
चालक ने खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

जेएनएन, बिजनौर। बसंत विहार कॉलोनी में टैक्स चालक ने सोमवार रात खुद को गोली मारकर खुदकशी का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक तमंचा बरामद हुआ। घायल के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

prime article banner

मंडावर थाना क्षेत्र के गांव गमनान रावली निवासी संजय (45) पुत्र बालकराम बैराज रोड स्थित बसंत विहार कॉलोनी में रहता है। वह अपनी निजी गाड़ी टैक्सी में चलाता है। सोमवार रात वह खाना खा रहा था। इसी बीच परिवार में विवाद हो गया। गुस्से में आकर संजय ने तमंचे से सिर में सटाकर गोली मार ली। स्वजन आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले गए, जहां से हालत नाजुक देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ के एक अस्पताल में संजय का उपचार चल रहा है। सूचना पर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता और शहर कोतवाल राजेश सोलंकी ने घटनास्थल का मुआयना किया। मौके से एक तमंचा बरामद किया। शहर कोतवाल ने बताया कि तमंचे को कब्जे में ले लिया गया है। परिवारिक कलह के चलते व्यक्ति ने आत्महत्या का प्रयास किया है। चौकी इंचार्ज आवास विकास संजीव कालरा की तहरीर पर संजय के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चिकित्सीय सलाह और सावधानी बरतकर कोरोना को हराया

जेएनएन, बिजनौर। कोरोना संक्रमण की शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि इसके फैलने से पहले बचाव के इंतजाम कर लिए जाएंगे। दुर्भाग्यवश वैक्सीन नहीं आने और इसके तेजी से फैलने से कोरोना वायरस से मैं भी नहीं बच सका था। मुझे अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा और स्वजनों को होम आइसोलेशन का पालन करना पड़ा था। चिकित्सीय परामर्श और कुछ सावधानियां बरतकर कोरोना को हरा दिया।

कोरोना से पीड़ित रहे सुभाष नगर निवासी एक व्यक्ति ने यह बात कही। वे कहते हैं कि कोरोना से घबराने की नहीं, बल्कि सचेत रहने की जरूरत है। कोरोना से बचाव के जो मानक तय किए गए हैं, जैसे मास्क लगाना, लोगों से पर्याप्त दूरी बनाकर रखना, सार्वजनिक जगहों पर रखे सामान को नहीं छूना, अपने आसपास दूषित वातावरण नहीं होने देना, बाहर से घर आकर साबुन से हाथ धोना, खुद को सैनिटाइज्ड करना, इन सबका पालन कर कोरोना को हराया। शुरू शुरू में यह सब अजीब लगा, लेकिन अपने और अपने स्वजनों के जीवन से बढ़कर और कुछ नहीं। इनका पालन करने के साथ साथ गर्म पानी, तुलसी का सेवन, नियमित व्यायाम, रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए चिकित्सक की सलाह पर आवश्यक आहार और दवा ली। अब मैं और मेरा परिवार बिल्कुल स्वस्थ है। इसके बावजूद हम अब भी कोई लापरवाही नहीं बरत रहे हैं। कोरोना से बचाव के मानकों का ध्यान रख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.