Move to Jagran APP

टीकाकरण अभियान में हावी रही अव्यवस्थाएं

जलीलपुर ब्लाक जलीलपुर में मंगलवार को कोरोना के टीकाकरण का अभियान चलाया गया। टीकाकरण अभियान में अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा। खानपुर खादर में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस फोर्स को लगाना पड़ा। वहीं दूसरी जगह पर भी टीका लगवाने के लिए मारामारी होती दिखी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 11:31 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 11:31 PM (IST)
टीकाकरण अभियान में हावी रही अव्यवस्थाएं
टीकाकरण अभियान में हावी रही अव्यवस्थाएं

जेएनएन, बिजनौर। जलीलपुर ब्लाक जलीलपुर में मंगलवार को कोरोना के टीकाकरण का अभियान चलाया गया। टीकाकरण अभियान में अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा। खानपुर खादर में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस फोर्स को लगाना पड़ा। वहीं, दूसरी जगह पर भी टीका लगवाने के लिए मारामारी होती दिखी।

loksabha election banner

जलीलपुर क्षेत्र में कोविड-19 का टीका लगाने के लिए 25 स्थानों पर टीकाकरण केंद्र बनाए गए। जिसमें 18 से 44 वर्ष की आयु के लोगों को टीका लगाया जाना था। किसी केंद्र पर 300 तो कहीं उससे अधिक लोगों को एक दिन में टीका लगना था। ग्राम जलीलपुर, खानपुर खादर, बास्टा, रसूलपुर नगला, मीरापुर, संसारपुर, अकौंधा, सूंदरा व बागड़पुर समेत 25 स्थानों को टीकाकरण केंद्र बनाया गया। सुबह के समय देखते ही देखते सभी केंद्रों पर टीका लगवाने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। शाम तक भी टीका केंद्रों पर भीड़ लगी रही। ग्राम खानपुर खादर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में बने केंद्र में अव्यवस्था का इतना बोलबाला रहा कि वहां अधिक भीड़ के कारण पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस के पहुंचने के बाद भी वहां लोग बिना मास्क के ही भीड़ में खड़े रहे। टीका लगाने में स्वास्थ्य विभाग को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। आरोपित पर रिपोर्ट दर्ज कराएं

बिजनौर। राष्ट्रीय लोकदल बिजनौर ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आरोपित पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

रालोद के जिलाध्यक्ष अली अदनान, प्रवीण सिंह देशवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल सिंह, नरेंद्र सिंह, यादराम सिह, खान जफर सुल्तान, महावीर सिंह, अभिषेक, हरवीर, अभिनव आदि ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है। शिकायती पत्र में लिखा कि तीन-चार वर्ष से यशपाल सिंह पुत्र फूल सिंह निवासी गांव हेवा छपरौली जिला बागपत हाल निवासी दिल्ली पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चरण सिंह के बारे में सोशल मीडिया और फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं, जिससे समाज में वैमनस्यता की भावना पैदा हो रही है। शिकायती पत्र में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.