Move to Jagran APP

रास्ते में बैलगाड़ी खड़ी करने पर पथराव, तोड़फोड़

हल्दौर (बिजनौर) : थाना क्षेत्र के ग्राम नांगलजट स्थित आंबेडकर धर्मशाला के रास्ते पर बैलगाड़ी

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 05:59 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 05:59 PM (IST)
रास्ते में बैलगाड़ी खड़ी करने पर पथराव, तोड़फोड़
रास्ते में बैलगाड़ी खड़ी करने पर पथराव, तोड़फोड़

हल्दौर (बिजनौर) : थाना क्षेत्र के ग्राम नांगलजट स्थित आंबेडकर धर्मशाला के रास्ते पर बैलगाड़ी खड़ी करने को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर पथराव व तोड़फोड़ की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया। बुधवार को थाने पहुंचे पीड़ितों के परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर, ¨हदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के मामले में कूदने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव नांगल जट स्थित आंबेडकर धर्मशाला के रास्ते पर अनुसूचित जाति के एक पक्ष के ग्रामीण की काफी समय से सड़क पर बैलगाड़ी खड़ी थी। मंगलवार की रात्रि गांव के दूसरे पक्ष के ग्रामीणों ने भी वहीं अपनी बैलगाड़ी खड़ी कर दी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर एक पक्ष के ग्रामीणों ने दूसरे पक्ष के घरों पर पथराव शुरू कर दिया। यूपी-100 पुलिस को देखकर पथराव कर रहे ग्रामीण फरार हो गए। पीड़ित पक्ष के ओमकार, कावेंद्र, मोनी, सविता, संतोष, सावित्री आदि के साथ बुधवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी। उनका आरोप है कि मंगलवार रात्रि साढे़ दस बजे गांव निवासी ओमप्रकाश, सुरेश, वीर ¨सह, चंदू आदि ने उनके घर मे घुसकर महिलाओं से मारपीट करते हुए घर का सामान तोड़ दिया और पथराव किया। जेवर लूटने का भी आरोप लगाया। ¨हदू युवा वाहिनी के नूरपुर ब्लाक के अध्यक्ष राम सैनी व ब्लाक संयोजक नितिन चौहान कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे। इसके बाद हल्का इंचार्ज उपनिरीक्षक मेदपाल ¨सह ने मौके पर पहुंचकर जांच की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.