बिजनौर, जेएनएन। जिले के स्योहारा में नगर पालिका में शनिवार को नामित सभासद समेत भाजपाई धरने पर बैठ गए। उन्होंने स्टेशन रोड पर हाईट गेज न लगाने सहित कई बिदुओं पर पालिका-प्रशासन पर लापरवाही और जनता की अनदेखी का आरोप लगाया। सीओ को दिए ज्ञापन में कुल 30 बिदुओं की जांच की मांग की गई। वहीं, भारतीय किसान यूनियन भी भाजपाइयों के सामने उतर आई। किसान नेताओं ने भी सीओ को ज्ञापन सौंपा।

शनिवार को नामित सभासदों बदर खान, मुकेश रस्तोगी, आलोक अग्रवाल, शशांक विश्नोई और शैलेंद्र कुमार ने नगर पालिका में भाजपाइयों के साथ धरना प्रदर्शन किया। प्रस्ताव पास होने के बावजूद स्टेशन रोड पर हाईट गेज न लगवाने पर रोष व्यक्त किया। पालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पालिका-प्रशासन पर सरकारी धन के दुरूपयोग, सम्पत्ति पर अवैध कब्जा कराने, निर्माण कार्य में अनियमितता, विकास कार्यो में लापरवाही, सभासदों का अपमान करने सहित कई आरोप लगाए। उन्होंने कुल तीस बिदुओं पर जांच कराने की मांग की। ईओ एपी पांडेय और पालिकाध्यक्ष अख्तर जलील के न आने पर भाजपाइयों ने सीओ अजय कुमार को ज्ञापन सौंपा। शुभम चौहान, अमित शर्मा, रवि भटनागर, अनित रस्तोगी, जब्बार, चंचल शर्मा, अनिल जैन आदि मौजूद रहे।

..

भाकियू ने किया विरोध :

सभासदों द्वारा स्टेशन रोड पर हाईट गेज लगवाने की मांग के विरोध में भाकियू उतर आई है। ब्लाक अध्यक्ष गजेंद्र सिंह टिकैत ने थाने पहुंच कर हाईट गेज न लगवाने की मांग पर सीओ को ज्ञापन सौंपा। कहा कि हाईट गेज लगाने से किसानों को गन्ना लाने में परेशानी होगी। गजराम सिंह, अरविद, त्रिवेंद्र सिंह, देवेंद्र, इमरान, विकास, अवनीश ने ज्ञापन सौंपा।

Edited By: Jagran