Move to Jagran APP

मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान

नजीबाबाद (बिजनौर) हत्यारे मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान लाए थे। वह एहसान को बसपा नवनिर्वाचित सांसद की जीत की खुशी में मिठाई के दो डिब्बे देने की बात कहकर दफ्तर में आए। उन डिब्बों में मिठाई नहीं मौत बांटने वाली पिस्टल थी। जाम देकर भागे बदमाश मिठाई का वह खाली डिब्बा जिसमें वे असलहा लेकर आए थे मौके पर ही छोड़ भाग गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2019 10:30 PM (IST)
मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान
मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान

नजीबाबाद (बिजनौर) : हत्यारे मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान लाए थे। वह एहसान को बसपा नवनिर्वाचित सांसद की जीत की खुशी में मिठाई के दो डिब्बे देने की बात कहकर दफ्तर में आए। उन डिब्बों में मिठाई नहीं मौत बांटने वाली पिस्टल थी।

loksabha election banner

हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में भले ही भाजपा ने बहुमत हासिल कर लिया, लेकिन मुरादाबाद मंडल की सभी लोकसभा सीटों पर बहुजन समाज पार्टी ने जीत दर्ज की। नगीना लोकसभा सीट पर विजयी हुए सांसद गिरीशचंद को नजीबाबाद विधानसभा क्षेत्र से काफी जनसमर्थन मिला। हाजी एहसान बसपा के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी थे। नगीना सीट पर बसपा की जीत के बाद बसपा में हाजी एहसान का कद और भी बढ़ गया था। हाजी एहसान की हत्या राजनीतिक द्वंद्व के चलते की गई या प्रॉपर्टी विवाद में, यह तो अभी जांच का विषय है। अलबत्ता हाजी एहसान के हत्यारे बसपा प्रत्याशी की जीत के बाद मिठाई के डिब्बे में मौत का सामान लेकर उनके कार्यालय पर पहुंचे थे।

कार्यालय दोपहर करीब ढाई बजे हाजी एहसान शीशे के दरवाजे के ठीक सामने सोफे पर बैठकर कुरान पढ़ रहे थे। अचानक दो बदमाश हाथों में मिठाई का डिब्बा लेकर बगैर रोकटोक सीधे कार्यालय के भीतर पहुंच गए। हाजी एहसान को कुरान पढ़ने से रोकते हुए उन्होंने बसपा प्रत्याशी की जीत की खुशी में मिठाई लेकर आने की बात कही। हाजी एहसान इस बात से चौंके, उनका इतना कहना ही था- क्या बात है भाई? बदमाशों ने मिठाई के डिब्बे में रखा असलहा निकालकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जिससे हाजी एहसान अचेत हो गए। पास ही बैठे हाजी एहसान के भांजे शादाब ने बदमाशों की ओर झपटने की कोशिश की, तो उस पर भी गोलियां दाग दी गईं। जिससे वह भी गिर गया। घटना को अंजाम देकर भागे बदमाश मिठाई का वह खाली डिब्बा, जिसमें वे असलहा लेकर आए थे, मौके पर ही छोड़ गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.