Move to Jagran APP

रिश्तेदारी में गए एक व्यक्ति का शव मिला, मातम

चार दिन से रिश्तेदारी में गए एक व्यक्ति का शव जंगल में बरामद हुआ है। मृतक के पास से कीटनाशक जहरीली दवाई तथा उसकी बाइक मिली है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 06:11 PM (IST)
रिश्तेदारी में गए एक व्यक्ति का शव मिला, मातम
रिश्तेदारी में गए एक व्यक्ति का शव मिला, मातम

जेएनएन, बिजनौर। चार दिन से रिश्तेदारी में गए एक व्यक्ति का शव जंगल में बरामद हुआ है। मृतक के पास से कीटनाशक जहरीली दवाई तथा उसकी बाइक मिली है।

loksabha election banner

ग्राम कुतुबपुर से लगभग 250 मीटर की दूरी पर हाजी फुरकान निवासी गांव छोटी जवाली के खेत के पास एक व्यक्ति का शव ग्रामीणों ने पड़ा देखा। शव के पास एक बाइक एवं कीटनाशक छिड़काव की जहरीली दवाई का डिब्बा भी पड़ा था। शव पड़ा होने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। शव की शिनाख्त रामेन्द्र (47 वर्ष) पुत्र जयपाल सिंह निवासी ग्राम कुतुबपुर थाना किरतपुर के रूप में हुई। प्रथम ²ष्टया जहरीली दवाई पीने के कारण मृत्यु होना प्रतीत हो रहा था। सीओ नजीबाबाद प्रवीण कुमार, थाना प्रभारी किरतपुर सतेंद्र कुमार और मृतक के स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि रामेंद्र चार दिन पहले अपनी बहन के यहां ग्राम सिकंदरपुर अपनी बाइक से गया था। वहां से आपने साढू के यहां ग्राम कुंदनपुर चला गया था। वहां से शनिवार को वापस आ गया था। उसके बाद वह कहां रहा यह जानकारी नही है। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो पुत्र छोड़ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ प्रवीण कुमार सिंह कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

पुलिस ने मनचलों की ली खबर, एक को दबोचा

हीमपुरदीपा: पुलिस ने रविवार दोपहर महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसने के आरोप में कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गांव गांगू नंगला निवासी संजू पुत्र गुरुमुख द्वारा कई दिनों से रास्ते पर आती जाती महिलाओं को अश्लील गाना गाने, फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ कर रहा था। इसकी शिकायत पर रविवार को एंटी रोमियो दल की प्रभारी चंचल तोमर व उनकी टीम ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया। चंचल तोमर के अनुसार शासन के निर्देश पर संचालित मिशन शक्ति अभियान के तहत थाना क्षेत्र में अब तक मनचलों के विरुद्ध 10 मुकदमे थाने में दर्ज किए जा चुके हैं। पुलिस ने संजू का चालान कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.