Move to Jagran APP

शातिर आदित्य की पत्नी हथियारों के साथ गिरफ्तार

बिजनौर : एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी आदित्य की पत्नी सुदेशना उर्फ गुड्डी को पुलिस ने गिर

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 10:06 PM (IST)
शातिर आदित्य की पत्नी हथियारों के साथ गिरफ्तार
शातिर आदित्य की पत्नी हथियारों के साथ गिरफ्तार

बिजनौर : एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी आदित्य की पत्नी सुदेशना उर्फ गुड्डी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पुलिस ने चार तमंचे बरामद किए हैं। सरेंडर करने से पूर्व शातिर हथियार अपनी पत्नी को सौंप गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। पुलिस का कहना है कि फरारी के दौरान वह कई बार आदित्य से मिली है।

loksabha election banner

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव राना नंगला निवासी बदमाश आदित्य पुत्र राजपाल तीन अगस्त 17 को मुरादाबाद जेल से पेशी पर जाते हुए पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। एक लाख के इनामी आदित्य पुत्र राजपाल ¨सह व उसके साथी रोहित पुत्र योगेंद्र ने 10 जनवरी को कोर्ट में आत्मसमर्पण दिया था। इसके बाद पुलिस ने उसके शरणदाताओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। होमगार्ड में बीओ पद पर तैनात मुरादाबाद पीएसी के तिराहे स्थित नया गांव निवासी आदित्य की बहन मोनिका के खिलाफ संरक्षण देने का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आदित्य की पत्नी सुदेशना उर्फ गुड्डी को उसके मायके हमीदपुर से गिरफ्तार किया है। कुख्यात आदित्य फरारी के दौरान सुदेशना के संपर्क में रहा था। वह फरारी के दौरान उसके साथ रही थी। सरेंडर से पहले उसने अपने हथियार उससे दे दिए थे। हत्यारोपी के जेल जाने के बाद पुलिस उसकी पत्नी की तलाश में लगी थी। मंगलवार को एसओ मंडावर व शहर कोतवाल की संयुक्त कार्रवाई करते हुए गांव हमीदपुर से उसे दबोच लिया और घर में छिपाकर रखे हथियार बरामद किए। थाना प्रभारी देवेंद्र ¨सह धामा ने बताया कि पुलिस की ओर से अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

ढाई साल पूर्व किया था कोर्ट मैरिज

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव हमीदपुर निवासी सुदेशना की छह साल पूर्व कंभौर में शादी हुई थी। कुछ समय बाद शादी टूट गई। बिजनौर के एक डॉक्टर के पास आते-जाते समय उसकी मुलाकात राना नंगला निवासी आदित्य से हो गई और दोनों में प्रेम संबंध हो गए। करीब ढाई साल पूर्व दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया था। फरारी के पूर्व वह आदित्य के घर रह रही थी। पुलिस ने बताया कि कोर्ट मैरिज से पहले सुदेशना अपने भाई से मिलने के लिए जेल जाती थी। उसका भाई लूट व चोरी में बंद था। इस दरम्यान भी वह आदित्य से मिलती थी।

सुदेशना को मीडिया से बचाती रही पुलिस

अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार सुदेशना को पुलिस मीडिया से बचाती रही। इतना ही नहीं किसी भी बात नहीं करने दी गई। गुपचुप तरीके से उसका चालान कर दिया गया। पुलिस की खामोशी के साथ की गई कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पूछताछ के दौरान वह फूट-फूटकर रोती रही और खुद को आदित्य से संपर्क नहीं होने की बात कहती रही। पूरे दिन वह थाने में रोती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.