नजीबाबाद: केरल में आई प्राकृतिक आपदा के प्रभावितों को राहत पहुंचाने के लिए बच्चों ने घर-घर पहुंचकर चंदा मांगा। श्रीराम नवमी महोत्सव समिति के बैनर तले बच्चों ने बाढ़ पीड़ितों के लिए चंदा एकत्र किया।

श्रीराम नवमी महोत्सव समिति के संरक्षक अवनीश अग्रवाल की अध्यक्षता एवं सचिव संजीव कौशिक के संचालन में समिति की बैठक हुई। बैठक में केरल में आई प्राकृतिक आपदा पर दुख व्यक्त किया गया और समाज के संभ्रांत वर्ग के सहयोग से बाढ़ पीड़ितों के लिए सहयोग राशि भेजने पर सहमति बनी। समिति अध्यक्ष अरुण गहलोत, उपाध्यक्ष आशु अग्रवाल, कोषाध्यक्ष आशीष दुबे ने इस ओर अविलंब कदम उठाए जाने की आवश्यकता बताई। समिति प्रतिनिधियों ने घर-घर जाकर चंदा जुटाने का निर्णय लिया।

बुधवार को समिति प्रतिनिधि उस समय हतप्रभ रह गए, जब अभियान में उनके साथ स्कूली बच्चे भी चंदा जुटाने के लिए घरों से निकल पड़े। सेंट मेरीज स्कूल के बच्चों देवांश, पार्थ, एकांश, अर्जुन आदि बच्चों ने मोहल्ला वाहिदनगर में भ्रमण कर चंदा एकत्र किया। अभियान में संदीप ¨सघल, विपिन अग्रवाल, संदीप ¨सघल, सुभाष राजपूत, सुधीर अग्रवाल, सुनी महाजन, अमित ग्रोवर का भी सहयोग रहा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप