मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गंज दारानगर (बिजनौर) : कार्तिक स्नान गंगा मेले दारानगर गंज के समापन के बाद गंगा के तट पर श्रद्धालु भारी मात्रा में गंदगी के अंबार छोड़ गए। जिसके चलते प्रशासन ने युवाओं व कर्मचारियों की मदद से गंगा किनारे की सफाई की।

सोमवार को मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण मिश्र, अपर मुख्य अधिकारी श्याम बहादुर शर्मा, जिला पंचायत राज अधिकारी मनीष कुमार की मौजूदगी में हल्दौर जलीलपुर कोतवाली नेटवर्क किरतपुर नूरपुर के विकास खंडों में कार्यरत सफाई कर्मचारियों की अलग अलग गठित टीमों के माध्यम से गंगा तट दारानगर के संपन्न हुए कार्तिक मेले की गंदगी साफ की। सफाई करने के लिए 400 से अधिक सफाई कर्मचारी लगाए गए। गंगा के तट पर लकड़ी उपले, पॉलिथीन व खाद्य सामग्री पड़ी थी। गंगा तट पर सफाई अभियान में लगे सफाई कर्मियों के साथ साथ विवेक और कृष्णा कॉलेज बिजनौर के छात्र की सफाई कार्य में सहयोग किया।

इस दौरान विकास खंड हल्दौर से 150 जलीलपुर से कोतवाली से 50 किरतपुर से 8 नेट और से 50 नूरपुर से 50 सफाई कर्मचारियों की अलग-अलग टीमों ने गंगा तट पर स्वच्छता अभियान चलाया। गंगा स्वच्छता अभियान के दौरान एडीओ पंचायत सतपाल ¨सह, सुरेंद्र ¨सह, दारानगर के प्रधान विरेंद्र कुमार शर्मा आदि की मौजूदगी रही।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप